Big Breaking : बिहार में खेला करने के लिए तेजस्वी का खुलेआम एलान, एक महीने के अंदर बनाएंगे सरकार

Big Breaking : बिहार में खेला करने के लिए तेजस्वी का खुलेआम एलान, एक महीने के अंदर बनाएंगे सरकार

पटना : पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. मुख्य रूप से लड़ाई बीजेपी और टीएमसी के बीच है. बंगाल चुनाव के नतीजों को लेकर सबके अपने-अपने दावे हैं. इस बीच बड़ा सवाल ये है कि क्या बंगाल चुनाव के नतीजों का प्रभाव बिहार की सियासत में पड़ने वाला है. सवाल इसलिए क्योंकि बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने साफ-साफ कह दिया है कि बंगाल में ममता बनर्जी की सरकार बनती है, तो बिहार में भी खेला होगा. 

दरअसल, बीते दिनों तेजस्वी यादव ने कोलकाता में रैली को संबोधित किया था. इस दौरान रैली को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा था कि आप लोग ममता दीदी का साथ दीजिए, एक महीना बाद हम बिहार में सरकार बना देंगे और जब न्यूज4नेशन ने तेजस्वी यादव से सवाल किया कि आपने कोलकाता में कहा है कि बिहार में एक महीने बाद सरकार बना देंगे. इस पर बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि बंगाल चुनाव में हमने अपील की थी, बिहार के जितने लोग हैं वो ममता दीदी को जीताएं. बंगाल हम जीतेंगे तो बिहार में सरकार बनाएंगे और सरकार बनती है तो सारी बातें बतानी जरूरी नहीं होती है, कि कैसे बनेगी. बंगाल चुनाव के परिणाम के बाद बिहार में खेला होबे. 

तेजस्वी यादव के इस बयान के बाद बिहार की सियासत में हड़कंप सा मच गया है. जेडीयू के नीरज कुमार ने तेजस्वी के इस बयान पर काउंटर करते हुए कहा है कि बिहार का सियासी इतिहास रहा है कि यहां कभी सीएम का बेटा सीएम नहीं बनता है, सो तेजस्वी यादव भी सीएम नहीं बनेंगे. 


Find Us on Facebook

Trending News