इंवेस्टर्स मीट में बोले तेजस्वी यादवः हेडलाइन्स देखकर अपना व्यू मत बनाइए, रातों-रात जंगल राज कैसे आ गया ? क्राइम-करप्शन और कम्युनलिज्म से समझौता नहीं

इंवेस्टर्स मीट में बोले तेजस्वी यादवः हेडलाइन्स देखकर अपना व्यू मत बनाइए, रातों-रात जंगल राज कैसे आ गया ? क्राइम-करप्शन और कम्युनलिज्म से समझौता नहीं

PATNA:  बिहार इंवेस्टर्स मीट में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने उद्योगपतियों को सुरक्षा को लेकर आश्वस्त किया. उद्योगपतियों की चिंता और जंगलराज को लेकर अपनी सफाई की। तेजस्वी यादव ने उद्योगपतियों से कहा कि मीडिया की हेडलाइन के आधार पर आप अपना व्यू मत बनाइए। पहले सबकुछ ठीक था और जैसे ही महागठबंधन की सरकार बनी,रातो-रात जंगल राज हो गया ? 

तेजस्वी यादव ने इंवेस्टर्स मीट-2020 को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में अब तो माहौल बन गया है. दूसरे राज्यों में जो बिहार के अधिकारी काम कर रहे हैं वह भी यहां पर लौटना चाहते हैं. उनकी कोशिश है कि वह भी बिहार आकर काम करें . नीतीश कुमार जी ने हमें दूसरी दफे काम करने का मौका दिया है. अगर आपकी सोच अच्छी हो, सही रोड मैप हो और आपके अगल-बगल वाले अच्छे हो तो हर चीज संभव है. बिहार में क्यों नहीं कुछ हो सकता और दूसरे राज्य में कैसे होगा. बांग्लादेश टेक्सटाइल में जो काम कर रहा है वह हम बिहार में क्यों नहीं कर सकते.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे सारे अधिकारी आप लोगों को आश्वस्त कर रहे हैं. कि हम लोग गंभीर हैं .जब तक बिहार आगे नहीं बढ़ेगा देश आगे नहीं बढ़ेगा. बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में इंफ्रास्ट्रक्चर पर काफी काम हुआ है. हम लोगों ने सड़कों का जाल बिछा दिया है. मिथिलांचल में मखाना होता है और पैकिंग के लिए पंजाब जाता है. यहां पैकिंग नहीं हो पाता.ऐसे में यहां के लोगों को मिलता क्या है... बाहर में पैकेजिंग होता है और लाभ किसी को मिल जाता है. हम इतना ही कहना चाहते हैं कि आप लोग कहीं भी निवेश करते हैं तो आप लोग पूरा रिसर्च करते हैं. तब जाकर आप इन्वेस्ट करते हैं. बिहार का परसेप्शन क्या बनाया जाता है ......। नीतीश कुमार के नेतृत्व में नई सरकार महागठबंधन की बनी है. इसके बाद अब मीडिया में चलता है कि जंगल राज आ गया. इसका क्या मतलब है. हम इतना ही कहना चाहते हैं, मीडिया वालों को जो चलाना है, चलाने दीजिए .इन लोगों पर भारी प्रेशर है. 

उद्योगपतियों से तेजस्वी यादव ने कहा कि मीडिया की हेड लाइन देख कर अपना व्यू मत बनाइए. आप लोग डेटा पर जाइए .अभी हमारे डीजीपी साहब कितना बढ़िया बात बोले थे. एनसीआरबी का आंकड़ा देख कर के काम करिए. कोई कह देगा कि बिहार में जंगलराज है तो मान लेंगे। रातों-रात कैसे जंगल राजा आ जाएगा .हम लोगों के शपथ ग्रहण के बाद जंगल राज की बात शुरू हो गई. आप एनसीआरबी का आंकड़ा देख लीजिए. आप लोगों को अगर जरूरत पड़ी तो हम वहां पुलिस चौकी भी खुलवा सकते हैं. कोई फिक्र की बात नहीं है .नीतीश कुमार की सरकार है, महागठबंधन की सरकार है .किसी को डरने की जरूरत नहीं है. करप्शन क्राइम और कम्यूनलिज्म से कोई कंप्रोमाइज नहीं होगा .आपकी सुरक्षा का हम इंश्योर कर रहे हैं.


Find Us on Facebook

Trending News