बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव ने बताया क्या है पीएम मोदी का एजेंडा, हाथ जोड़कर किया खास अपील, कहा- आप करें रोड शो हम तो जॉब शो करेंगे

तेजस्वी यादव ने बताया क्या है पीएम मोदी का एजेंडा, हाथ जोड़कर किया खास अपील, कहा- आप करें रोड शो हम तो जॉब शो करेंगे

PATNA: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचल तेज है। इसी बीच पहली बार पीएम मोदी 12 मई को पटना में रोड शो करने वाले हैं। पीएम के रोड शो को लेकर एक ओर जहां एनडीए के नेता उत्साहित है तो वहीं दूसरी ओर विपक्ष के नेता पीएम मोदी के रोड शो को लेकर लगातार हमला बोल रहे हैं। इसी बीच तेजस्वी यादव ने कहा है कि पीएम मोदी रोड शो करें या एयर शो करें हम तो जॉब शो करेंगे। वहीं इसको लेकर एक बार फिर तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि, पीएम मोदी 10 साल तक लोगों को ठगने का काम किए हैं और अभी भी ठग रहे हैं। 

पीएम नहीं करते रोजगार की बात 

तेजस्वी यादव ने कहा कि, पीएम मोदी ना रोजगार के बारे में बोल रहे हैं, ना काम की बात कर रहे हैं। यानी मुद्दे की कोई बात नहीं कर रहे हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि, मोदी जी का एक मात्र एजेंडा है कि संविधान और लोकतंत्र को देश से कैसे खत्म कर दें, और कैसे तानाशाही राज्य को कायम कर दें। हमने यही कहा कि वो रोड शो करे या एयर शो करें हम केवल जॉब शो करेंगे। 

हम इसलिए कर रहे जॉब शो की बात

वहीं तेजस्वी ने कहा कि हम इसलिए कह रहे हैं कि हम रोड शो करेंगे क्योंकि जब हमारी सरकार बनेगी तो हम एक करोड़ों लोगों को नौकरी देंगे, पहले भी 17 महीनें में 5 लाख नौकरी दी है, 3 लाख प्रक्रियाधीन है, 1.5 लाख शिक्षकों को राजकर्मी का दर्जा दिए हैं। इसलिए हम काम की बात कर रहे हैं, मोदी जी का एक ही लक्ष्य है बाबा साहब के संविधान को और आरक्षण को खत्म करना।

मुद्दे की बात करें पीएम

वहीं प्रधानमंत्री लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव सहित विपक्ष के नेताओं के ऊपर लगातार हमला कर रहे हैं इस पर तेजस्वी ने कहा नरेंद्र मोदी को मुद्दे की बात करनी चाहिए नौकरी की बात करनी चाहिए। पीएम के आरोपों को लेकर तेजस्वी ने कहा कि इसमें क्या टीका टिप्पणी करना है वो जांच करवा लें। 

पीएम के सामने जोड़े हाथ

साथ ही तेजस्वी यादव ने कहा है कि, पीएम मोदी से हाथ जोड़ कर विनती है कि वो दवाई, कमाई औऱ पढ़ाई की बात करें। पीएम बताएं कि उनके वादों का क्या हुआ? किसानों का आय दुगना क्यों नहीं हुआ? बोले थे कि बिहार के सभी चीनी मिलों को खुलवा देंगे वो क्यों नहीं खुला? आज जब आते हैं तो एक बार भी उसका जिक्र नहीं करते हैं। वहीं हिंंदू की आबादी घटने को लेकर तेजस्वी यादव ने कहा कि जनगणना हुआ ही नहीं तो रिपोर्ट कहां से आया। उन्होंने कहा कि, वो केवल देश की जनता को भ्रम में डाल रहे हैं। 10 साल तक लोगों को ठगा है और ठगने का काम कर रहे हैं। 

पटना से रंजन की रिपोर्ट

Suggested News