बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजस्वी यादव भी जाएंगे बाबा बागेश्वर से मिलने, तरेत पाली में होगी मुलाकात

तेजस्वी यादव भी जाएंगे बाबा बागेश्वर से मिलने, तरेत पाली में होगी मुलाकात

PATNA : पटना के नौबतपुर स्थित तरेत पाली में बाबा बागेश्वर उर्फ आचार्य धीरेंद्र शास्त्री की हनुमंत कथा में लाखों की भीड़ जुट रही है। इसमें आम लोगों के साथ वीआईपी और राजनीति से जुड़े कई चेहरे भी शामिल हैं। अब कार्यक्रम को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि बाबा बागेश्वर से मिलने के लिए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी जा सकते हैं। यह मुलाकात  आज या कल हो सकती है।

इससे पहले तेजस्वी यादव के घर पहुंचे बाबा बागेश्वर के प्रतिनिधि ने बताया कि हमलोगों ने गुरूजी से इस संबंध में बात की थी कि क्या डिप्टी सीएम को कथा सुनने के लिए बुलाएं। उन्होंने सहर्ष सहमति दी। जिसके बाद हमलोग डिप्टी सीएम को आमंत्रित करने के लिए आए हुए थे। बाबा प्रतिनिधि ने बताया कि तेजस्वी जी ने हमें आश्वासन दिया है कि वह कार्यक्रम में शामिल होंगे।

तरेत पाली में होगी भें

बाबा प्रतिनिथि ने बताया कि  तेजस्वी यादव ने यह भेंट तरेत पाली स्थित कार्यक्रम स्थल पर ही होगी। तेजस्वी यादव आज भी वहां पहुंच सकते हैं  या कल भी। यह अभी तय नहीं है। उन्होंने बताया कि तेजस्वी यादव के साथ लालू जी भी आ सकते हैं। अगर उनती तबीयत ठीक रही तो वह भी आएंगे। बाबा प्रतिनिधि ने बताया कि यह कार्यक्रम पूरी तरह के गैर राजनीतिक है। जिसमें सभी पार्टियों के लोग पहुंच रहे हैं। इस दौराने उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी बुलाने का प्रयास किया जा रहा है। 

बता दें कि बाबा बागेश्वर के पटना कार्यक्रम को लेकर सबसे ज्यादा विरोध राजद की तरफ से ही किया गया था। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने खुलकर बाबा का विरोध किया था। वहीं जगदानंद सिंह ने भी उनका विरोध किया था। इसके अलावा पार्टी के कई मंत्रियों ने भी बाबा बागेश्वर पर कई आरोप लगाने के साथ उन्हें जेल भेजने की बात कही थी। ऐसे में अब तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में शामिल होने की सहमति ने इन मंत्रियों की बोलती बंद करने का काम किया है।

Suggested News