पटना के सब्जीबाग जाएंगे तेजस्वी, NO NPR-CAA-NRC आंदोलन को करेंगे मजबूत

पटना के सब्जीबाग जाएंगे तेजस्वी, NO NPR-CAA-NRC आंदोलन को करेंगे मजबूत

PATNA: दिल्ली के शाहीन बाग की तर्ज पर पटना के सब्जीबाग में बीते रविवार यानी 12 जनवरी से स्थानीय लोग आंदोलन कर रहे हैं. ये आंदोलन एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ किया जा रहा है. और अब बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा है कि वो जल्द ही पटना के सब्जीबाग जाएंगे. और आंदोलन में हिस्सा लेंगे. 

तेजस्वी यादव आज गया के दौरे पर हैं. गया जाने से पहले तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ दिल्ली के शाहीन बाग में लोग लगातार प्रोटेस्ट कर रहे हैं, महिलाएं भी शांतिपूर्ण तरीके धरना प्रदर्शन कर रही हैं. हम लोग भी बिहार में एनपीआर, सीएए और एनआरसी के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं. मुझे मौका मिलेगा तो दिल्ली के शाहीन बाग जाकर प्रदर्शन कर रहे लोगों का समर्थन करूंगा.

शाहीन बाग को देखते हुए पटना के सब्जीबाग या फिर गया में भी महिलाएं सड़कों पर आंदोलन कर रही हैं. और जब गया से लौटूंगा तो पटना के सब्जीबाग जाकर प्रदर्शनकारियों से मिलूंगा. 

बता दें कि पटना के सब्जीबाग के बीचों बीच स्थित चौराहे पर स्थानीय लोग बीते 2 दिन से जमे हुए हैं. खास बात ये कि इस आंदोलन में महिलाएं भी बढ़ चढ़कर शिरकत कर रही हैं. इनकी मांग है कि सीएए और एनपीआर को वापस लिया जाए.

Find Us on Facebook

Trending News