तेजप्रताप का बागी तेवर जारी, अब भाई तेजस्वी पर कसा यह तंज

तेजप्रताप का बागी तेवर जारी, अब भाई तेजस्वी पर कसा यह तंज

PATNA : राजद परिवार के अंदर आपसी तल्खी अभीतक खत्म नहीं हुआ है। परिवार से नाराज चल रहे लालू के बड़े लाल तेजप्रताप जहां लोकसभा चुनाव में अपना बागी तेवर अपनाए हुए है, वहीं परिवार और खासकर अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर तंज कसने का कोई भी मौका नहीं छोड़े रहे है। अब तो आलम यह है कि सार्वजनिक मंच पर छींटाकशी शुरु हो गई है। 

जहानाबाद में तेज प्रताप यादवने इस बार इशारों इशारों में अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर हमला बोल दिया। तेज प्रताप ने तेजस्वी का नाम लिए बिना तंज कसते हुए कहा कि मेरे पिता लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे। लेकिन बहुत से लोग दो -चाररैली करके लरूआ यानि बीमार पड़ जाते हैं।

गुरुवार को तेज प्रताप यादव जहानाबाद के मखदुमपुर में अपने समर्थित निर्दलीय उम्मीदवार चंद्रप्रकाश के समर्थन में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि वो लालू के खून हैं। लालू जी के नहीं रहने से महागठबंधन मजबूत नहीं है। परोक्ष रूप से अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए तेज प्रताप ने कहा कि लालू जी एक दिन में 10 से 12 प्रोग्राम करते थे लेकिन बहुत से लोग दो चार प्रोग्राम करके लरूआ जाते हैं।

 बता दें, तेजस्वी यादव बीमार पड़ने की वजह से कई बार अपनी चुनावी सभा को स्थगित कर चुके हैं।

Find Us on Facebook

Trending News