बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

काशी में हैं तेज प्रताप यादव कर रहे है भगवान विश्वनाथ की पूजा, बोले- गायब नहीं हुआ हूं

काशी में हैं तेज प्रताप यादव कर रहे है भगवान विश्वनाथ की पूजा, बोले- गायब नहीं हुआ हूं

न्यूज4नेशन डेस्क-रांची से बोधगया और फिर अचानक से गायब होने की खबरों के बीच तेजप्रताप यादव मंगलवार को काशी विश्वनाथ में दर्शन करते नज़र आये.  तेजप्रताप ने कहा की वो कहीं गायब नहीं हुए है बल्कि भगवान के दर्शन के लिए वाराणसी में है. परिवारवालों की तमाम कोशिशों के बावजूद भी तेजप्रताप पटना नहीं आए. पिता लालू यादव, राबड़ी देवी और परिवारवालों के मान-मनौवल के बाद भी तेजप्रताप ऐश्वर्या से तलाक लेने के अपने फैसले पर अडिग हैं और अपने लिए फैसले पर कोई भी समझौता करने के तैयार नहीं हैं.

सोमवार को एक बार ऐसा लगा कि सबकुछ ठीक होने जा रहा है. तेजप्रताप पटना पहुंचने वाले हैं, लेकिन तेजप्रताप ने कुछ ऐसा किया कि उनके समर्थक और सुरक्षाकर्मी भी सन्न रह गए. दरअसल वो पटना आने की बात परिवारवालों को बता कर गया के होटल से सीधे बनारस के लिए निकल गए.

तेजप्रताप ने अपनी शादी के पांच महीने के बाद ही पत्‍नी ऐश्‍वर्या से तलाक लेने के लिए पटना सिविल कोर्ट में याचिका दायर की है. इस मामले की सुनवाई 29 नवंबर को होगी. तेजप्रताप की बिहार के पूर्व सीएम दारोगा प्रसाद राय की पोती और पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के बेटी ऐश्वर्या राय से 12 मई 2018 शादी को हुई थी.


Suggested News