राहुल के मंच से भाषण देने का मौका नहीं मिलने से आहत तेजप्रताप, अपने दर्द का इस तरह किया इजहार

राहुल के मंच से भाषण देने का मौका नहीं  मिलने से आहत तेजप्रताप, अपने दर्द का इस तरह किया इजहार

PATNA : चुनाव प्रचार के दौरान मंच से भाषण देने का मौका नहीं मिलने से लालू के बड़े लाल तेजप्रताप यादव काफी आहत है। इस वक्त उन्हें अपने पिता की काफी याद आ रही है। उन्होंने अपने दर्द का इजहार ट्वीट के माध्यम से किया है। 

तेजप्रताप ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है मेरे आदरणीय पिता के अनुपस्थिति की वजह से मुझे आज बोलने नहीं दिया गया। वहीं उन्होंने हैसटैग के साथ लिखा है I Miss you Papa, इसके साथ ही उन्होंने एक तस्वीर भी पोस्ट पर डाला है जिसमें वे अपने पिता लालू प्रसाद की का हाथ पकड़ कर चलते दिख रहे हैं।

 

बता दें कि गुरुवार को पाटलीपुत्र लोकसभा क्षेत्र के विक्रम में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राजद प्रत्याशी मीसा भारती के लिए एक जनसभा किया था। इस जनसभा में मंच पर राहुल के साथ तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव भी मौजूद थे। 

मंच से तेजस्वी यादव को भाषण देने का मौका तो मिला पर तेजस्वी को बोलने का मौका नहीं दिया गया। भाषण दिने का मौका नहीं मिलने से तेजप्रताप काफी नाराज है। 

उन्होंने इस मामले को लेकर कांग्रेस पर भी काफी बरसे है। तेजप्रताप ने बिहार प्रदेश कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि राहुल गांधी ने मुझे कहा था कि आपको भी बोलना है, लेकिन बिहार कांग्रेस के कुछ नेताओं ने साजिश करते हुए उन्हें बोलने का मौका नहीं दिया। 

तेजप्रताप ने यहां तक कहा है कि कांग्रेस की बिहार में कोई औकात नहीं है। 

विवेकानंद की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News