आरजेडी की करारी हार पर तेजप्रताप ने खोला मोर्चा, चिट्ठी लिखकर तेजस्वी को ठहराया जिम्मेदार!

आरजेडी की करारी हार पर तेजप्रताप ने खोला मोर्चा, चिट्ठी लिखकर तेजस्वी को ठहराया जिम्मेदार!

PATNA : आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने लोकसभा चुनाव में हुई पार्टी की हार के लिए टिकट बांटने वालों को जिम्मेदार ठहराया है। तेजप्रताप यादव ने मंगलवार की पार्टी की समीक्षा बैठक में शामिल नहीं हुए लेकिन अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को पत्र लिखकर मांग की है कि हार की जिम्मेदारी उन्हें लेनी चाहिए जिन्होंने टिकट बांटे हैं। साथ ही तेजप्रताप ने लोकसभा चुनाव में पार्टी के उम्मीदवारों को भी इसके लिए जिम्मेदार बताया है। 

तेजप्रताप यादव ने अपने पत्र में लिखा है कि मैंने हमेशा आपराधिक प्रवृति के लोगों एवं परिवार को तोड़ने वालों के विरुद्ध आवाज उठाई लेकिन उनकी बातों पर ध्यान नहीं दिया गया।

तेजप्रताप ने तेजस्वी को संबोधित करते हुए लिखा कि मैंने बार बार आपको इर्द गिर्द के लोगों से सावधान रहने को बोला। उन्होंने आगे कहा कि मैंने जो भी मांग की और पार्टी हित में सलाह दी लेकिन मेरी एक न सुनी गई।

तेजप्रताप के पत्र को तेजस्वी यादव पर हमले के रुप में माना जा रहा है। अपने पत्र में तेजप्रताप ने साफ कहा है कि पार्टी की हार के लिए टिकट बांटने वाले जिम्मेदार हैं। माना जा रहा है कि उनका इशारा तेजस्वी यादव की ओर है।

Find Us on Facebook

Trending News