तेजप्रताप ने मजमा लगाकर बांटा मास्क, यूजर्स ने कहा- ऐसे वक्त में बंद करो राजनीति

तेजप्रताप ने मजमा लगाकर बांटा मास्क, यूजर्स ने कहा- ऐसे वक्त में बंद करो राजनीति

पटना : कोरोना वाइरस लगातार भारत में पैर पसारता जा रहा है. भारत में अब तक 285 लोगों को पॉजिटिव पाया गया है. पूरा देश कोरोना वाइरस के प्रकोप से बचने के उपाय में लगा है वहीं बिहार में राजद चीफ लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव पटना की सड़कों पर उतर कर मास्क वितरण कर रहे हैं.

स्टे होम का मैसेज क्या दिखावा था
तेजप्रताप यादव ने आज सुबह कोरोना वाइरस से लोगों को जागरूक करने के लिए स्टे होम वाला मैसेज ट्वीट किया था लेकिन उसके कुछ देर बाद ही तेजप्रताप यादव अपनी टोली के साथ पटना की सड़कों पर मास्ट बांटने निकल गए. सरकार लगातार यह एडवाइजरी जारी कर रही है कि भीड़ से बचे. जरूरी होने पर ही घरों से निकले. तो सवाल ये है कि ऐसे में पटना की सड़कों पर तेजप्रताप मजमा क्यों लगा रहा हैं?

यही नहीं कोरोना से पूरा देश हलकान है.  तेजप्रताप यादव ने जो ट्वीट कर इस अपने मास्क वितरण की जानकारी और तस्वीरें लोगों तक साझा की. बस क्या था यूजर्स ने  तेजप्रताप यादव को ट्रोल करना शुरू कर दिया है. यूजर्स ने तेजप्रताप यादव को खूब ज्ञान दिया है.यूजर्स ने कहा है कि 1 मीटर की दूरी तो बना लेते..ऐसे ही कई यूजर्स ने लिखा है कि इस वक्त पर राजनीति करने की कोई जरूरत नहीं है.


Find Us on Facebook

Trending News