बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

तेजप्रताप यादव का ऐलान, बिहार के दूसरे लालू हैं हम, CM नीतीश को बताया नई नवेली दुल्हन

तेजप्रताप यादव का ऐलान, बिहार के दूसरे लालू हैं हम, CM नीतीश को बताया नई नवेली दुल्हन

PATNA: तेज प्रताय यादव भी चुनावी रंग में है मीडिया में खूब बयान दे रहे है। राजद के बिहार प्रदेश कार्यालय में तेज प्रताप यादव ने विपक्ष पर हमला बोला। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया। तेजप्रताप यादव ने अपने आप को दूसरा लालू भी करार दिया। उन्होंने कहा कि विरोधी जानते हैं कि बिहार में दूसरा लालू हम है। 

बिहार में बढ़ रहे कोरोना मरीजों की तादात पर भी कटाक्ष करते हुए तेजप्रताप यादव ने कहा कि बिहार सरकार की स्वास्थ्य सेवा चरमरा गई है जो भी मरीज इलाज के लिए जा रहा उसे कोरोना संक्रमण का शिकार होना पड़ रहा है। सीएम नीतीश कुमार पर गरजते हुए तेजप्रताप ने कहा कि नीतीश चाचा तो घर से बाहर निकल ही नहीं रहे,  नई नवेली दुल्हन की तरह घूंघट ओढ़कर घर में छुपे हुए हैं। 

तेजप्रताप ने दावा किया कि अगली सरकार राजद की होगी। सभी विरोधी धवस्त हो जाएंगे। तेजप्रताप यादव ने प्रत्याशी चुनाव लड़ने के लिए वॉयोडाटा देने के बहाने मुझे परेशान करने की कोशिश कर रहे हैं। मगर हम जाल में नहीं फंसने वाले हैं। तेजप्रताप यादव आज पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे जहां उन्होंने दूसरे दलों से आए लोगों को राजद की सदस्यता ग्रहण कराते हुए राजद में शामिल होने पर उनका स्वागत किया। 

Suggested News