तेजप्रताप ने रिम्स में लालू यादव से की मुलाकात, नहीं पहुंचे तेजस्वी

तेजप्रताप ने रिम्स में लालू यादव से की मुलाकात, नहीं पहुंचे तेजस्वी

RANCHI : आरजेडी विधायक तेजप्रताप यादव ने शनिवार को रांची के रिम्स में अपने पिता लालू यादव से मुलाकात की। तेजप्रताप यादव ने कहा कि वे अपने पिता से आशिर्वाद लेने आए हैं। काफी लंबे वक्त के बाद तेजप्रताप ने लालू यादव से मुलाकात की है।

नहीं पहुंचे तेजस्वी

सूत्रों के मुताबिक लालू यादव से मिलने तेजस्वी यादव भी जाने वाले थे लेकिन अंतिम समय में उन्होंने अपना कार्यक्रम रद्द कर दिया। बताया जा रहा था कि तेजस्वी अपने पिता से मिलकर लोकसभा चुनाव में पार्टी को मिली करारी शिकस्त को लेकर चर्चा कर सकते हैं ।

 बता दें कि लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार से जहां तेजस्वी निराश होकर अज्ञातवास पर चले गए तो वहीं जेल में बंद लालू गुस्से में है। कहीं ना कहीं उन्हें ऐसा लग रहा है कि उनका अंदर रहना राजद प्रबंधन को चुनावी मोर्चाबंदी पर कमजोर कर गया और राजद अपनी स्थापना के बाद से सबसे बुरी हार का सामना कर बैठा।

 वहीं दूसरी तरफ लालू यादव के परिवार में भी सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। तेज प्रताप के बागी तेवर से लालू भी वाकिफ है। बताया जा रहा है कि लालू यादव ने तेजप्रताप से लोकसभा चुनाव में मिली करारी हार का फीडबैक लिया। बिस्कोमान के चेयरमैन सुनील सिंह ने भी लालू यादव से मुलाकात की।

Find Us on Facebook

Trending News