तेजस्वी यादव ने नीतीश पर किया तंज, कहा- उनकी बातों पर आती है हंसी, बिहार में है भारी करप्शन

तेजस्वी यादव ने नीतीश पर किया तंज, कहा- उनकी बातों पर आती है हंसी, बिहार में है भारी करप्शन

Patna : तेजस्वी यादव अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने के लिए पटना से हसनपुर के लिए रवाना हुए. हसनपुर जाने से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर जोरदार हमला किया है.

उनकी बातों पर आती है हंसी
तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की बातों पर हंसी आती है. उन्होंने कहा कि 15 साल में उन्होंने क्या काम किया है इस मुद्दे पर बात करने की बजाय वो झूठा आरोप लगा रहे हैं. तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में नौजवान नौकरी के लिए लाठी खाता हो नीतीश जी को हंसी आती है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने चुनावी कैंपेन की शुरुआत आज से कर रहे हैं. तेजस्वी अपने बड़े भाई तेजप्रताप यादव के नामांकन में शामिल होने के लिए हसनपुर रवाना हुए. 


10 सर्कुलर आवाज से निकलते हुए तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के ऊपर हमला बोलते हुए कहा कि 15 साल के सरकार में नीतीश कुमार ने क्या किया.वह अपने कामों को क्यों नहीं बताते. तेजस्वी लगातार नीतीश सरकार के खिलाफ हल्ला बोल रहे हैं. ऐसे में तेजस्वी यादव ने बक्सर कांड पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा यह जघन्य अपराध है. वही मुजफ्फरपुर का मामला हो या फिर गोपालगंज से जेडीयू विधायक अमरेंद्र पांडे की बात हो या फिर भाजपा नेता और भारत सरकार के मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे क्या मामला हो नीतीश कुमार हर मोर्चे पर फेल साबित हुए हैं. बिहार में अपराध बढ़ते ही जा रहा है और इनके पास कोई मुद्दा नहीं है.

Find Us on Facebook

Trending News