जंगलराज वाले घोटालों के राजकुमार ढोंग और शराफत का माला पहनकर बैठे हैं : अरविन्द सिंह

जंगलराज वाले घोटालों के राजकुमार ढोंग और शराफत का माला पहनकर बैठे हैं : अरविन्द सिंह

PATNA : भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अरविन्द कुमार सिंह ने नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा की जंगलराज वाले घोटालों के राजकुमार ढोंग और शराफत का माला पहनकर बगुला भगत बन बैठे हैं, . 

उन्होंने कहा की नेता प्रतिपक्ष मजदूरों के साथ झूठी हमदर्दी दिखा करके और जो राजद सरकार में बिहार से मजदूरों को बाहर के राज्यों में पलायन हुआ था. उन मजदूरों को बरगला करके कोरोना संक्रमण में धकेलने का काम किया है. उनके पिता के शासनकाल में जिन मजदूरों को बेरोजगार कर दिया गया था. वे मजदूर यहां से पलायन कर दूसरे राज्यों में जाकर, फैक्ट्रियां में मजदूरी का काम करके अपना और परिवार का जीवकोपार्जन किए. वे कोरोना वैश्विक महामारी संक्रमण में जब अपने बिहार राज्य आए तो उनको सही जानकारी देकर, उनको अपने घर में भेजने का काम करना चाहिए था तो उनको नेता प्रतिपक्ष ने उकसाने का काम किया. 

सिंह ने कहा कि यह वह लोग हैं, जिनके शासन काल में जल घोटाला, सड़क घोटाला, चारा घोटाला और घोटाले ही घोटाले हुआ. अब आज समाज में ये बगुला भगत बन बैठे हैं, ये किसानों को पानी नहीं दे सके, जनता को बिजली नहीं दे सके, रहने को आवास न दे सके, जलावन नहीं दे सके, रोजगार नहीं दे सके, चलने और यातायात करने के लिए सड़क नहीं बना सके और आज चले हैं जनता के रहनुमा बनने. जहां अपराधियों पर थाने में केस दर्ज नहीं होता था, जो सरकार विद्यार्थीयों को न शिक्षा दे सका, न राज्य की जनता को सुरक्षा दे सका और तो और जात पात के नाम पर हिंदू मुसलमान के नाम पर, समाज और धर्म को बांटने के नाम पर, आपस में लड़ा कर के बिहार के जनता का दोहन करने का काम किया था राजद सरकार ने.

अरविन्द सिंह ने कहा की राजद और कांग्रेस ढोंग और शराफत का माला पहन कर जनता के बीच में बगुला भगत बनकर घूम रहे हैं, इनको जनता की कठिनाइयों से कोई लेना देना नहीं है, यह सिर्फ चुनावी प्रपंच कर रहे हैं. बाढ पीड़ित को सेवा न करना है, सिर्फ थोड़ा सा खाना बाट कर फोटो खिंचवाने से मतलब है. एयर कंडीशन कमरा में बैठकर ट्वीट करके बयान देने से मतलब है, कोरोना वार्ड में खुद घूमने  नहीं जाते हैं, सिर्फ गलत बयान देते हैं. 

सिंह ने कहा कि तेजस्वी बिहार के जनता को गलत डेटा बताते हैं. ये नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का राजद और कांग्रेस पार्टी का महागठबंधन है. इस महागठबंधन के जितने भी दल है, सब अवसर वादियों और शातिरों का गठजोड़ है. इनमें कहीं भी बिहार के जनता का सेवा करने का भावनहीं है. इनमें एकता और समानता नहीं है, यह पद लोलुप नेताओं का एक समूह है, इनको सिर्फ कुर्सी और संपत्ति चाहिए.

Find Us on Facebook

Trending News