आखिरकार पटना लौट आए तेजस्वी यादव...9 जुलाई से हीं अदृश्य थे लालू के लाल...

आखिरकार पटना लौट आए तेजस्वी यादव...9 जुलाई से हीं अदृश्य थे लालू के लाल...

पटनाः लालू के बड़े लाल तेजस्वी यादव पटना लौट आये हैं।वे 9 जुलाई से हीं पटना से बाहर थे।इतने दिनों में कई बार उनके आने की चर्चा हुई लेकिन हर बार उनकी वापसी टलती रही।लेकिन आज मंगलवार  उनकी पटना वापसी संभव हो पाई है।पटना एयरपोर्ट से वे सीधे अपने आवास यानी राबड़ी देवी के आवास गए।

बता दें कि  तेजस्वी यादव ने सबसे आखिर में 17 अगस्त को  को पटना लौटने का कार्यक्रम तय किया था।खुद पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने एलान किया था और अपने नेताओं को बताई थी कि तेजस्वी लौट रहा  है।तेजस्वी के लिए हीं पार्टी नेताओं की बैठक बुलाई गई थी।लेकिन ऐन वक्त पर उन्होंने पटना वापसी का कार्यक्रम रद्द कर दिया।तब तेजस्वी के इस निर्णय से पार्टी के नेताओं ने गहरी आपत्ति जताई थी।


अपरोक्ष रूप से पार्टी के कई नेताओं ने तो कह दिया था कि अगर यही स्थिति रही तो फिर राजद के लिए आने वाला दिन कापी मुश्किल भरा होगा। पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने भी तेजस्वी के इस तरह से गायब रहने पर सवाल उठाया था और कहा था कि उनका यह निर्णय पार्टी की सेहत के लिए ठीक नहीं है।

बता दें कि जब से लोकसभा चुनाव में पार्टी की हार हुई है तभी से तेजस्वी यादव बिहार की राजनीति से गायब हैं।चर्चा तो यह भी है कि वे पार्टी को पूरी तरह से कब्जा में लेना चाहते हैं।चर्चा तो यह भी है कि  लालू प्रसाद के द्वारा तेजस्वी को पार्टी का पूरा कमना नहीं दिए जाने को लेकर हीं तेजस्वी नाराज चल रहे हैं ।मंगलवार को तो पार्टी के विधायकों ने स्पष्ट तौर पर कह दिया कि मुलायम सिंह की तरह लालू प्रसाद को भी तेजस्वी यादव के हाथ पार्टी की कमान सौंप देनी चाहिए।

Find Us on Facebook

Trending News