PM मोदी के अयोध्या दौरे पर तेजस्वी यादव का हमला, नहीं मिलने वाले है भगवान राम

PM मोदी के अयोध्या दौरे पर तेजस्वी यादव का हमला, नहीं मिलने वाले है भगवान राम

PATNA : बतौर पीएम नरेन्द्र मोदी आज अयोध्या दौरे पर है। उनके इस अयोध्या दौरे को लेकर बिहार विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बड़ा हमला बोला है। तेजस्वी ने कहा है कि पीएम को अयोध्या में भगवान राम नहीं मिलने वाले हैं। 

चुनावी दौरे पर रवाना होने से पहले पटना एयरपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी और जेडीयू पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि चार चरण के चुनाव के बाद बीजेपी अपनी जमीन खिसकता देख हताश हो चुकी है। वहीं हमारे चाचा नीतीशजी का भी चेहरा लटक गया है। 

तेजस्वी ने कहा कि हार के हताशा में अब एनडीए वाले अनाप-शनाप बयानबाजी और डरा-धमकाने की कोशिश कर रहे है, लेकिन उनकी धमकी से हम डरने वाले नहीं है। 

वही पीएम के जो बेल पर है वे जेल जायेंगे के बयान पर तेजस्वी ने कहा चलिए कम से कम पीएम ने यह कबूल तो कर लिया कि उनका एक ही काम है जो उनका विरोध करे उसको सबको जेल भेजो।  

तेजस्वी ने कहा कि वे डरा किसको रहे है, जेल भेजो या फांसी पर चढ़ाओ हम गरीबो की लड़ाई लड़ते रहेगें। 

वहीं सीएम नीतीश पर प्रहार करते हुए कहा कि पलटू चाचा का चेहरा उतरा हुआ है। बीजेपी ने उनकी हालत खराब कर दी है। मुजफ्फरपुर के मामले पर चुप्पी साधे है। पीएम ने काम क्या किया है वो बताए, पांच सालों के काम का हिसाब दे।

वहीं बीजेपी द्वारा राहुल की नागरिकता पर उठाये जा रहे सवाल को लेकर कहा कि राहुल जी की पैदाइश यही हुई है। वे यहां के सांसद है। उनकी दादी, पिता और मां लम्बे समय से देश की सेवा की है। बीजेपी के लोग बकवास कर रहे है। उनकी जमीन खिसक चुकी है, नरेंद मोदी को पता चल चुका है कि वो दुबारा प्रधानमंत्री नही बन रहे है। 

गणेश सम्राट की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News