समस्तीपुर के विभूतिपुर में तेजस्वी ने प्रत्याशी का नाम गलत लिया तो सभा की भीड़ ने सही नाम याद दिलाया

समस्तीपुर के विभूतिपुर में तेजस्वी ने प्रत्याशी का नाम गलत लिया तो सभा की भीड़ ने सही नाम याद दिलाया

पटना... बिहार विधानसभा चुनाव में अब दूसरे चरण के लिए जंग शुरू हो गई है। तीन नवंबर को कुल 94 विधानसभा सीटों पर मतदान होना है। ऐसे में सभी राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों ने अपना प्रचार तेज कर दिया है। चुनाव प्रचार के दौरान कई बार नेता अपने प्रत्याशियों के  नाम भी गलत बोल दे रहे हैं। ऐसा ही एक मामला समस्तीपुर के विभूतिपुर में देखने को मिला, जब राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव अपने ही उम्मीदवार का गलत नाम ले बैठें, जिसके बाद भीड़ ने उन्हें सही नाम बताया।

दरअसल, समस्तीपुर के विभूतिपुर में जब तेजस्वी यादव गठबंधन के उम्मीदवार अजय कुमार के लिए वोट मांगने पहुंचे। तब तेजस्वी यादव ने मंच से बार-बार कहा कि आप अपना एक-एक वोट अमित कुमार के लिए दें।

तेजस्वी यादव के इतना कहते ही भीड़ में से आवाज आई और सही नाम अजय कुमार है। जिसके बाद तेजस्वी यादव ने भी भूलसुधार किया और अजय कुमार के लिए वोट मांगा। बता दें कि विभूतिपुर से महागठबंधन के लिए उम्मीदवार अजय कुमार मैदान में हैं।


रैली में तेजस्वी यादव फिर एक बार नीतीश कुमार को निशाने पर लेने से नहीं चूके और उन्होंने यहां भी रोजगार के मुद्दे पर नीतीश कुमार को घेरा। तेजस्वी ने कहा कि हमारी सरकार आएगी तो 10 लाख नौकरी देना तय है। वहीं, तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार अगर सत्ता में आई तो पढ़ाई, दवाई, सिंचाई, कमाई के मुद्दों को लेकर लोग काम करेंगे। आज बिहार में चुनाव का सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। 

राजद नेता ने कहा कि नीतीश कुमार की सरकार ने 15 वर्षों में लोगों को नौकरी देने पर ध्यान नहीं दिया है। हमारी सरकार आएगी तो सबसे पहले पढ़ाई, दवाई, सिंचाई और कमाई पर ही काम करेगी।

आपको बता दें कि तेजस्वी यादव बिहार चुनाव में अकेले दम पर मोर्चा संभाले हुए हैं और हर रोज एक दर्जन से अधिक सभाएं कर हे हैं। शुक्रवार को भी तेजस्वी यादव की कुल 15 रैलियां हैं। शुक्रवार को तेजस्वी यादव समस्तीपुर, बेगूसराय, चंपारण जैसे इलाकों में सभाएं करेंगे।


Find Us on Facebook

Trending News