बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में अपराधियों का आतंक, दिनदहाड़े शिक्षक की बेटी पर किया धारदार हथियार से हमला, कोचिंग जा रही थी छात्रा

बिहार में अपराधियों का आतंक, दिनदहाड़े शिक्षक की बेटी पर किया धारदार हथियार से हमला, कोचिंग जा रही थी छात्रा

KHAGARIA: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। आए दिन अपराधी बेखौफ होकर अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे है। अपराधी अपराधिक घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं। पुलिस अभी एक मामले की खुलासा करते तब तक अपराधी एक नए वारदात को अंजाम दे देते हैं। ताजा मामला खगड़िया का है। जहां सरकारी विद्यालय के एक शिक्षक की बेटी पर अपराधियों ने धारदार कैची से हमला किया है।     

दरअसल, मामला खगड़िया जिले के चित्रगुप्त नगर थाना इलाके के कचहरी रोड का है। जहां मंगलवार को बेखौफ अपराधियों ने एक सोहदा ने सरकारी विद्यालय के शिक्षक की बेटी पर धारदार कैंची से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस घटना में छात्रा गंभीर रुप घायल हो गई है।

परिजनों ने आनन फानन में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां छात्रा का इलाज जारी है। बताया जाता है कि लड़की अपनी बहन के साथ पढ़ाई करने कोचिंग जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में पहले से तैनात एक युवक ने लड़की पर हमला कर दिया।

परिजनों का दावा है कि अज्ञात युवक ने हमला किया है। घटना के वजहों का खुलासा नहीं हो पा रहा है। हालांकि स्थानीय लोगों ने आरोपी युवक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है। इधर थानाध्यक्ष सिंटू कुमार ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। घटना किस वजह से हुई है, यह स्पष्ट नहीं है। 

Suggested News