बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में कुत्तों का आतंक, हर दिन शिकार बन रहे लोग, सिपाही को किया गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल में उपचाररत

नवादा में कुत्तों का आतंक, हर दिन शिकार बन रहे लोग, सिपाही को किया गंभीर रूप से जख्मी, अस्पताल में उपचाररत

नवादा. आवारा कुत्तों के आतंक से नवादा में आम नागरिक खौफजदा दिख रहे हैं. आम आदमी तो क्या पुलिस वाले भी आवारा कुत्तों के शिकार हो रहे हैं. ऐसे में एक मामले में कुत्तों ने एक सिपाही पर हमला कर दिया जिसके बाद वह बाइक से गिर गए और गिरने के बाद वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। जख्मी हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है। 

कहा जा रहा है कि सिपाही राजकुमार पकरीबरामा की ड्यूटी में तैनात थे। देर रात मूर्ति के विसर्जन के दौरान वह बाइक से जा रहे थे। उसी क्रम में कुत्ता ने सिपाही की गाड़ी देखकर भौंकना शुरू कर दिए और फिर अचानक सिपाही की बाइक अनबैलेंस हो गई। जिसके बाद सिपाही रोड किनारे गिर गए. इससे उनका हाथ टूट गया.  उनके शरीर में काफी चोट लगी है। वहीं स्थानीय लोगों ने मदद की और फिर पुलिस को सूचना दी और फिर पुलिस के टीम के द्वारा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉ विक्रम कुमार ने बताया है कि हाथ में काफी चोट लगी है। शरीर में भी चोट है। सिपाही बाइक से गिर गए थे और इसी दौरान या घटना घटी है। 

आपको बता दें कि जिले में कुत्ता का आतंक काफी बढ़ गया है आवारा कुत्तों पर लगाम नहीं लगाया जा रहा है। जिसके कारण कई बार इस तरह की घटना घटी है। जिसके कारण लोगों की मौत भी हो गई है। आवारा कुत्ता का ऐसा आतंक है कि रात में अकेला देखने पर किसी भी व्यक्ति पर हमला कर देता है। और फिर वह गंभीर रूप से जख्मी हो जाते हैं। नवादा के सदर अस्पताल में प्रतिदिन कुत्ता काटने का मामला 30 लोगों का आता है। कहीं ना कहीं तो कुत्ता काटने का मामला अस्पताल पहुंचता है और लोग दवा लेकर चले जाते हैं।

Suggested News