गया में बेख़ौफ़ चोरों का आतंक, ज्वेलरी दुकान से की पंद्रह-बीस लाख के गहनों की चोरी

गया में बेख़ौफ़ चोरों का आतंक, ज्वेलरी दुकान से की पंद्रह-बीस लाख के गहनों की चोरी

GAYA : बेलागंज थाना क्षेत्र में एक बार फिर बेखौफ चोरों ने स्थानीय पुलिस को चुनौती देते हुए गया पटना मुख्यमार्ग पर एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर पंद्रह से बीस लाख की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया। घटना सोमवार की रात की है। बेखौफ चोरों ने एनएच के तरफ से हीं दुकान के ऊपरी भाग की दीवार को फोड़ा और घुस कर आराम से सारी सोने चांदी की ज्वेलरी लेकर चलते बने। दुकान का सेटर बाहर से लगा रहा और दुकान के अंदर रखा सारा माल गायब हो गया। पीड़ित दुकानदार ने घटना का लिखित आवेदन बेलागंज थाना में देते हुए अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है की सोमवार की रात थाना क्षेत्र के ओर बाजार में दशरथ प्रसाद के मकान में संचालित नीलम ज्वैलर्स की दुकान में अज्ञात चोरों ने सेंधमारी कर लगभग बीस लाख सोना चांदी के ज्वेलरी की चोरी कर ली। पीड़ित दुकानदार गया शहर के नई गोदाम महल्ला निवासी मोहित कुमार ने बताया कि सोमवार की देर शाम अपना दुकान बंद कर अपने घर गया था। मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने फोन पर सूचना दिया कि दुकान में चोरी हो गई है। मौके पर पहुंचा तो देखा कि दुकान का सेटर बंद था और दुकान के पीछे से दीवार में सेंधमारी कर अंदर रखा सारा सामान गायब था। 

दुकानदार ने बताया कि दुकान के अंदर रखा लॉकर का लॉक तोड़ा हुआ था। लॉकर में रखा लगभग पन्द्रह से बीस किलोग्राम चांदी और तीन सौ ग्राम सोना सहित काफी मात्रा में सामान्य चांदी सोना के गहने अज्ञात चोरों द्वारा चोरी कर ली गई है। जिसका अनुमानतः मूल्य लगभग पन्द्रह से बीस लाख रूपया है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंच बेलागंज थाना की पुलिस घटना की तहकीकात शुरू कर दिया है। थानाध्यक्ष सूर्यवीर कुमार गुप्ता ने बताया कि पीड़ित दुकानदार द्वारा अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी की घटना का लिखित आवेदन दिया गया है। पुलिस घटना का तहकीकात कर रही है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 



Find Us on Facebook

Trending News