बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गांव में आदमखोर भेड़िया का आतंक, मां की गोद से चार साल के बच्चे को उठा ले गया खूनी जानवर, अब तक पांच बच्चों को बना चुका है शिकार

गांव में आदमखोर भेड़िया का आतंक, मां की गोद से चार साल के बच्चे को उठा ले गया खूनी जानवर, अब तक पांच बच्चों को बना चुका है शिकार

DESK : यूपी के बहराइच जिले के हरदी थाना क्षेत्र में कई गांवों भेड़िया के आतंक ने ग्रामीणों को खौफ में ला दिया है। यहां खूनी जानवर ने पांच की जान ले ली है। ताजा मामला शनिवार का है। जब देर रात हिंदू सिंह गांव निवासी चार वर्षीय मासूम बालिका को भेड़िया जबड़े में दबोच कर उठा ले गया। काफी तलाश के बाद सुबह खेत में क्षत विक्षत शव मिला। 

मां की गोद में सोई थी बच्ची

हरदी थाना के पूरे हिंदू सिंह गांव निवासी प्रमोद की चार वर्षीय बेटी संध्या आंगन में मां के साथ लेटी थी। देर रात दबे पांव भेड़िया वहां पहुंचा और मासूम को को जबड़े में दबोचकर भाग निकला। परिजन व आसपास के लोगों ने वन व पुलिस कर्मियों के साथ तलाश शुरू की। सुबह खेत में  मासूम का क्षत विक्षत शव बरामद हुआ।

लगातार हो रही घटनाओं से लोग दहशत में हैं। सूचना पाकर नायब तहसीलदार सौरभ एसओ सुरेश कुमार वर्मा मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली।

छोटे बच्चे बन रहे भेड़िए का शिकार

शनिवार की रात चार वर्षीय मासूम संध्या को निवाला बनाए जाने से पूर्व 27 जुलाई को नकवा निवासी राकेश की दो वर्षीय मासूम प्रतिभा, 17 जुलाई को मक्कापुरवा अली अहमद के एक वर्षीय बेटे अख्तर रजा, 23 मार्च को नयापुरवा निवासी शकील के डेढ़ वर्षीय मासूम बेटे छोटू, 10 मार्च को  मिश्रनपुरवा में मां की गोद से तीन वर्षीय सायरा को भेड़िया उठा ले गया।

Suggested News