बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरों का आतंक लाखों की चोरी के बाद चोरों ने सेविंग क्रीम से दीवार पर लिखा यह खास कोड

चोरों का आतंक लाखों की चोरी के बाद चोरों ने  सेविंग क्रीम से दीवार पर लिखा यह खास कोड

MUZAFFARPUR : जिले बेखौफ चोरों का आतंक लगातार जारी है। वहीं ताजा मामला सदर थाना क्षेत्र के महमदपुर पताही के मधुबन गांव की है जहा चोरी की अजीबो गरीब घटना सामने आई है। जहां चोरों ने करीब 5 से 7 लाख रुपये का आभूषण और अन्य कीमती सामान चोरी कर ली और जाते-जाते घर के बाहर कोने में शेविंग क्रीम से कुछ अल्फाबेटिकल कोड लिख गया गृहस्वामी कमलेश चंद्र शर्मा ने सदर थाना पुलिस को लिखित शिकायत दी है। 

गृहस्वामी के अनुसार घर में सभी सोए थे तभी देर  रात को बाथरूम जाने के लिए जगह तो देखा कि घर का पिछला दरवाजा खुला है जिसके बाद देखने से पता चला कि घर का सारा सामान गायब है इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया चोरों ने चोरी के दौरान आभूषण और कीमती चीजें जरूर ले गई लेकिन अन्य सामानों को घर में बिखेर दिया इतना ही नहीं घर के खिड़की का ग्रिल तोड़कर कमरे में रखे आभूषण को निकाल ले गए। 

घटना की जानकारी सुबह पड़ोसियों को मिलने पर मौके पर पूरी भीड़ जुट गई और गृहस्वामी ने इसकी सूचना स्थानीय सदर थाना पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की तो लोगों ने भी तरह-तरह के सवाल उठाने लगे लोगों ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ है जब चोरी की घटना के बाद इस तरह का कोई कोड लिखता है पता नहीं इसका क्या रहस्य है कहीं कुछ अनहोनी तो ना होगी।

 मौके पर पहुंचे सब इंस्पेक्टर रेखा ने बताया कि चोरी की घटना हुई है पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है पीड़ित परिवार ने लिखित शिकायत दर्ज कराई है। वही मामले में सदर थाना अध्यक्ष सत्येंद्र मिश्रा ने बताया कि थाना क्षेत्र के पताही में चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है वही पुलिस डॉग स्क्वायड की मदद से चोरी की घटना का उद्भेदन करने में जुट गई है

Suggested News