बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हाजीपुर में चोरों का आतंक, हार्डवेयर के दुकान पर बोला धावा,दस लाख रुपए के सामान के साथ पचास हजार रुपये की चोरी

हाजीपुर में चोरों का आतंक, हार्डवेयर के दुकान पर बोला धावा,दस लाख रुपए के सामान के साथ पचास हजार रुपये की चोरी

हाजीपुर : वैशाली जिले के करताहा थाना क्षेत्र के घटारो में बदमाशों ने एक हार्डवेयर के दुकान में करीब 10 लाख रुपए का सामान एवं नगद ₹50000 चोरी कर लिया. दुकानदार को घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना की पुलिस को सूचना दिया.

 सूचना मिलने के घंटे बाद घटनास्थल पर पुलिस के नहीं पहुंचने से आक्रोशित दुकानदार एवं स्थानीय लोगों ने हाजीपुर लालगंज मुख्य मार्ग को घटारो के निकट जाम कर दिया। जाम की सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर आवश्यक कार्रवाई में जुट गई. दुकानदार एवं स्थानीय लोगों का आरोप है कि पुलिस मुख्य दर्शक बनी रहती है.

 घटना घटित होने के बाद भी सूचना देने के पश्चात पुलिस नहीं पहुंची. जिसे लेकर स्थानीय लोगों में भारी आक्रोश है. आक्रोशित स्थानीय लोगों ने रोड को जाम कर दिया. जाम के दौरान घंटा दोपहिया चार पहिया वाहन जाम में फंसे रहे.

सूचना पर स्थानीय थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर लोगों को समझा बूझकर जाम को हटाया. दुकानदार ने बताया कि बीते रात्रि बदमाशों ने दुकान से हेट जेड पंप टुल्लू पंप एलसीडी टीवी समेत अन्य सामान वही नगद ₹50000 चोरी कर लिया. दुकानदार ने बताया कि पूर्व में भी दुकान में चोरी की घटना घटित हो चुकी है.


Report- Rishav Kumar

Suggested News