पटना में चोरों का आतंक, ज्वेलरी दुकान से गायब किये लाखों के गहने

पटना में चोरों का आतंक, ज्वेलरी दुकान से गायब किये लाखों के गहने

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में इन दिनों चोरों ने पुलिस को खुली चुनौती दे रखी है। आये दिन चोर किसी ना किसी घटना को अंजाम देकर आराम से मौके से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के पुनपुन थाना क्षेत्र के पोठही बाजार की है। जहाँ चोरों ने बीते रात एक ज्वेलरी शॉप में सेंधमारी कर दी। मिली जानकारी के अनुसार चोरों ने दुकान से पाँच लाख की कीमत के गहने चुरा लिए। 

पूरे मामले पर पीड़ित दुकानदार लक्ष्मण साव ने बताया कि रोज की भांति कल भी शाम में वो दुकान बंद कर के अपने घर चले गए थे। सुबह में बगल के एक दुकानदार ने उन्हें फोन करके उनके दुकान में चोरी की बात बताई। जिसके बाद वो तुरंत दुकान पर पहुँचे। दुकान पर जब उन्होंने दुकान का शटर उठाया तो देखा कि अंदर का सारा कीमती सामान गायब है। दुकान के एक तरफ की दीवार में एक बड़ा सा छेद किया हुआ है। 

तुरंत पीड़ित ने पूरे मामले की जानकारी पुनपुन पुलिस को दी। मौके पर पहुँची पुनपुन पुलिस पूरे मामले की जाँच कर रही है। हालाँकि स्थानीय लोगों ने पुलिस की गश्ती पर सवालिया निशान खड़ा किया है। लोगों ने कहा की पुलिस की गश्ती होती तो चोर ऐसी घटनाओं को अंजाम नहीं दे सकते थे। 

पटना से सुजीत की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News