पटना में चोरों का आतंक, सेवानिवृत इंस्पेक्टर के बंद घर का ताला तोड़ कर की 37 लाख की चोरी

पटना में चोरों का आतंक, सेवानिवृत इंस्पेक्टर के बंद घर का ताला तोड़ कर की 37 लाख की चोरी

PATNA : पटना में चोरों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है। सेवानिवृत इंस्पेक्टर के बंद घर का ताला तोड़ कर 37 लाख की चोरी हुई है। पटना पुलिस इस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। मामला पटना के दानापुर थाना इलाके की है। जहां चोरों ने लेखानगर निवासी व सेवानिवृत इंस्पेक्टर सुरेश राय के बंद घर का ताला तोड़कर दो लाख नगद व 35 लाख के जेवरात चोरी कर ले गये। इस संबंध में गृहस्वामी के पुत्र संजय प्रकाश सिंह ने थाने में अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। संजय प्रकाश बालमुकुंद टीएमटी सरिया में मैंनेजर के पद पर कार्यरत है। 

घटना के बारे में गृहस्वामी संजय प्रकाश सिंह ने बताया कि 14 अक्टूबर को महानवमी के दिन  मां प्रभावती देवी के निधन हो गया था। घर में ताला बंद कर पूरे परिवार अपने गांव अरवल के सम्हरिया गांव दाह संस्कार में शामिल होने गए थे। उन्होंने बताया कि रविवार को सुबह साढ़े दस बजे पड़ोसी ने फोन सूचना दिया कि घर का ताला टूटा हुआ है। सूचना पाकर पूरे परिवार के साथ जब घर आया तो देखा कि मुख्य द्वार का ताला टूटा हुआ है और कमरे में सारा सामान बिखरे पड़े हुए है। 

उन्होंने बताया कि चोरों ने दो कमरे में रखे गोदरेज, दो बॉक्स, पांच सूटकेस  को  चोरों ने ताला को तोड़ दिया और गोदरेज व बॉक्स रखे करीब दो लाख नगद रूपये और करीब 35 लाख के सोने व चांदी के जेवरात समेत कीमती सामान चोरी कर ले गये है। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी कुसुम प्रकाश के सोने के जेवरात चोर चोरी कर ले गये है। उन्होंने बताया कि मेरी पत्नी ने अपने दो पुत्रों के शादी के लिए सोने के जेवरात खरीद कर बॉक्स में रखी थी। उसको भी चोरों ने गायब कर दिया है।

पटना से सुमित की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News