बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में चोरों का आतंक, एक साथ दो घरों को बनाया निशाना, की लाखों की चोरी, पुलिस गस्ती पर उठ रहा सवाल

पटना में चोरों का आतंक, एक साथ दो घरों को बनाया निशाना, की लाखों की चोरी, पुलिस गस्ती पर उठ रहा सवाल

PATNA: बिहार में इन दिनों बढ़ते ठंड के बीच चोरी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। वहीं इस घटना के कारण पुलिस की गस्ती पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। चोर लगातार बंद घरों में चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 

ताजा मामला पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र का है। जहां विगत दो दिनों में चोरी ने उत्पात मचाया है। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के बेली रोड स्थित कबूतर खाना के सरकारी फ्लैटों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है की महिला प्रोफेसर प्रभा देवी के सरकारी आवास के बंद फ्लैट 202 को चोरों ने निशाना बनाया है।

बंद घर से चोरों ने लाखों की सोने चांदी के जेवरात,कैश और सामानों को लेकर फरार हो गए हैं। घटना बुधवार की बताई जा रही है। घटना की जानकारी पीड़ित प्रोफेसर प्रभा देवी को कॉलेज से वापस घर आने पर पता चला। जिसके बाद आनन फानन में कोतवाली थाने को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस इस मामले की तहकीकात में जुटी है।

आस पास के लोगों की माने तो सरकारी परिसर ने नशेड़ियों का अड्डा बना रहता है। जिसकी सुध लेने वाला कोई नहीं है।  स्थानीय फ्लैट निवासियों ने प्रसाशन से सुरक्षा की गुहार लगाई है। इधर दूसरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के कमला नेहरू नगर से आया है। जहां गुरुवार को कोतवाली थाना में मामला दर्ज कराया गया है। बताया जाता है कि चोरी की घटना कमला नेहरू नगर के ट्रांजेंडर के बंद घर को चोरी ने निशाना बना लगभग 6 लाख की ज्वेलरी पर हाथ साफ कर फरार हो गया है। पुलिस दोनों मामलो में चोरों की तलाश में जुटी है।

Suggested News