बांका में झपट्टामार गिरोह का आतंक, महिला से की रुपयों से भरा बैग छिनने की कोशिश

बांका में झपट्टामार गिरोह का आतंक, महिला से की रुपयों से भरा बैग छिनने की कोशिश

BANKA : जिले में झपट्टामार गिरोह की सक्रियता एक बार फिर बढ़ गई है। इसी कड़ी में बदमाशों ने स्टेट बैंक से रूपया निकासी कर ऑटो से अपने घर सुल्तानपुर लौट रही हसीना खातुन से रूपया से भरा थैला छीनने का प्रयास किया। जिसमें महिला ओटो से गिरकर जख्मी हो गई। जख्मी हालत में भी महिला रूपया से भरा थैला पकड़ी रही। जख्मी का प्राथमिक उपचार रेफरल अस्पताल में किया गया। 

जख्मी हसीना खातुन ने बताया कि वह सास सबीना खातुन के साथ स्टेट बैंक में रूपया निकासी करने आई थी। सास के बचत खाता से 90 हजार रुपया निकासी कर थैला में ले ली और दोनों सास बहू बस स्टैंड से ऑटो से घर लौट रही थी। इसी क्रम में मोदी टोला के ठाकुरबाड़ी के समीप पीछे से काला रंग के बाइक पर सवार दो युवक आये। जिसमें से एक बाइक सवार ने उसके हाथ से रूपया से भरा थैला छीनने का प्रयास किया। 

छीना-झपटी में महिला रूपया से भरा थैला लेकर ऑटो से सड़क पर गिरकर जख्मी हो गई। इसी बीच झपटमार तेजगति से बुच्ची मोड़ की ओर भाग गया। महिला के चिल्लाने की आवास सुनकर काफी संख्या में स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और महिला को इलाज के लिए रेफरल अस्पताल ले गए। बतातें चलें कि सोमवार को ही बुच्ची मोड़ के समीप एक युवक से 20 हजार रूपया का छिनतई  की घटना हुई है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News