आतंकी मो. अशरफ की आईडी पर बिहार का जिक्र, सभी सीमावर्ती जिला अलर्ट मोड पर

आतंकी मो. अशरफ की आईडी पर बिहार का जिक्र, सभी सीमावर्ती जिला अलर्ट मोड पर

Desk. दिल्ली में पकड़े गए आतंकी मो. अशरफ का बिहार के किशनगंज से कनेक्शन सामने आया है. अशरफ को दिल्ली पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार रात लक्ष्मी नगर इलाके से गिरफ्तार किया था. दिल्ली में आतंक मचाने के लिए इसके पास से हथियार और हैंड ग्रेनेड मिला. इसके पास से दिल्ली पुलिस को पहचान पत्र मिला. इस पहचान पत्र पर उसका जिला बिहार के किशनगंज लिखा हुआ है.

इस कनेक्शन के सामने आते ही पुलिस मुख्यालय ने किशनगंज समेत इंटरनेशनल बॉर्डर से सटे जिलों को अलर्ट कर दिया है. विशेष चौकसी बरतने का आदेश बॉर्डर वाले जिलों के एसपी को दिया गया है. अनुसार राज्य के किशनगंज जिले से बरामद पहचान पत्र का कनेक्शन है. दिल्ली पुलिस ने यह इनपुट बिहार पुलिस के साथ शेयर किया है. इसके बाद बिहार पुलिस मुख्यालय में हड़कंप मच गया है. मिले इनपुट के आधार पर ही मुख्यालय ने एक अलर्ट जारी किया ही.

मुख्यालय की तरफ से इन प्वाइंट्स पर जांच करने के साथ-साथ आतंकवादी के मददगारों की पहचान कर, उन्हें गिरफ्तार करने का आदेश दिया गया है. वहीं पाकिस्तानी आतंकवादी के बांग्लादेश और वहां से वेस्ट बंगाल के सिल्लीगुड़ी के रास्ते बिहार में एंट्री होनी की आशंका जताई जा रही है. बिहार में कितने दिन रहा? इसके बाद वो कब दिल्ली गया? इसका पता दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल लगा रही है.


Find Us on Facebook

Trending News