10 लाख नौकरी देने के वादे पर पथ निर्माण मंत्री ने कसा तंज, कहा ठगबंधन का नया शिगूफा

10 लाख नौकरी देने के वादे पर पथ निर्माण मंत्री ने कसा तंज, कहा ठगबंधन का नया शिगूफा

PATNACITY : बिहार के पथ निर्माण मंत्री नन्द किशोर यादव ने कहा है कि बिहार की जनता को कोई ठग नहीं सकता हैं. क्योंकि 10 लाख लोगों को नौकरी देने की विपक्ष की घोषणा ठगबंधन का एक नया शिगूफा है. विपक्षी पार्टी द्वारा नौकरी देने के खोखले वादे से जनता परिचित हैं. 

इसलिए वह अब सिर्फ एनडीए के विकास के एजेंडे के साथ है और उन्हीं के प्रत्याशी को जिताने का कार्य करेगी. यादव आज यहां कहा कि अपने 15 वर्ष के राज-पाट में विपक्षी दलों ने नौकरी तो दी नहीं, अब चले हैं नौकरी का जुमला फेंकने. बिहार की जनता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के विकास के एजेंडे के साथ है और फिर से बिहार में मजबूत एनडीए सरकार के गठन का संकल्प ले चुकी है. 

नन्द किशोर यादव गंगा बाबू की ठेकी, महारानी कॉलोनी (अगमकुआं) रानीपुर चक, कुम्हार टोली (छोटी पहाड़ी) बख्शी मोहल्ला में जनसंवाद कार्यक्रम एवं कार्यालय के शुभारंभ पर कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे. बख्शी मोहल्ला में मगधीय रजक कल्याण संघ की बैठक में कहा कि इस वर्ग के उन्नयन और विकास के लिए राज्य सरकार सतत् प्रयत्नशील है. 

बैठक एवं जनसंवाद कार्यक्रम में अन्य लोगों के अलावा सुरेश अरोड़ा, महेश प्रसाद, मुकेश रजक, सुरेश अग्रवाल, शिवनाथ रजक, सुनील यादव, अशोक रजक, शिवजी राय, विजय यादव, भरत महतो आदि ने विचार व्यक्त करते हुए एनडीए प्रत्याशी नन्द किशोर यादव को उनके कमल चुनाव चिह्न पर बटन दबाकर भारी मतों से विजय बनाने का संकल्प लिया. इससे पूर्व छोटी पहाड़ी के कुम्हार टोली वार्ड संख्या-56 के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया गया. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News