वैशाली एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, हाजीपुर नगर थानाध्यक्ष को किया निलंबित

वैशाली एसपी ने की बड़ी कार्रवाई, हाजीपुर नगर थानाध्यक्ष को किया निलंबित

VAISHALI : जिले के पुलिस कप्तान की ओर से आज बड़ी कार्रवाई की गयी है. उन्होंने हाजीपुर नगर थाना अध्यक्ष अंजनी सिंह को निलंबित कर दिया है. बताया जा रहा है की मद्यनिषेध विभाग के निर्देश पर उन्हें निलंबित किया गया है. जिले के एसपी ने इसकी जानकारी दी है. 

उधर बिहार में रविवार के दिन भी बड़े स्तर पर तबादले किए गए हैं.इसके पहले बिहार प्रशासनिक सेवा के 39 अधिकारियों का तबादला किया गया था। अब भारतीय प्रशासनिक सेवा के 10 अफसरों को एसडीओ के पद पर तैनात किया गया है. ये सभी आईएएस अधिकारी 2018 बैच के अफसर हैं जिन्हें व्यवसायिक प्रशिक्षण के बाद अनुमंडल में अनुमंडल पदाधिकारी के रूप में पदस्थापित किया गया है.


जिन आईईएस अधिकारियों को एसडीओ के पद पर पदस्थापित किया गया है उनमें हैं- वैभव श्रीवास्तव को एसडीओ आरा सदर, शेखर आनंद को एसडीओ बगहा, निखिल धनराज को एसडीओ जहानाबाद, नितिन कुमार सिंह को एसडीओ पटना सदर, अनीता बैंस को एसडीओ मोहनिया, अभिषेक रंजन को एसडीओ मधुबनी सदर, आशुतोष द्विवेदी को एसडीओ मनिहारी, विनोद दोहन को एसडीओ दानापुर, श्रीमती साहिला को एसडीओ नरकटियागंज और प्रतिभा रानी को एसडीओ जमुई के पद पर पदस्थापित किया गया.

वैशाली से राजकुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News