बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

महिला पर आया "मनचले" थाना प्रभारी का दिल, मोबाइल पर भेजने लगे I Love you का मैसेज

महिला पर आया "मनचले" थाना प्रभारी का दिल, मोबाइल पर भेजने लगे I Love you का मैसेज

BAGAHA : एक महिला ने धनहा थानेदार के खिलाफ एसपी को आवेदन देकर चैटिंग कर नाजायज़ संबंध बनाने का आरोप लगाया है. धनहा थाना क्षेत्र के नवका टोला गांव निवासी तारा देवी ने एसपी को आवेदन देकर धनहा थानाध्यक्ष द्वारा मोबाइल वाट्सएप्प पर चैटिंग कर नजायज संबंध बनाने का आरोप लगाया है. दिए गए आवेदन में उन्होंने लिखा है की उसने जमीनी विवाद को लेकर 12 अक्टूबर 2020 को धनहा थाना में एक लिखित आवेदन दिया था. जिसमें उसने अपना मोबाइल नम्बर दिया था. उसी दिन से धनहा थानाध्यक्ष शंभुशरण गुप्ता मेरे मोबाइल पर गुड मॉर्निंग, गुड नाईट का एसएमएस भेजना शुरू कर दिए. 

इसके साथ ही वह आई लव यू के साथ अश्लील मैसेज के साथ वाट्सएप्प पर चैटिंग भेजना शुरू कर दिए. इतना ही नहीं उसने आरोप लगाया कि एक दिन वह जीविका के कार्य से बांसी जा रहा थी कि इसकी भनक थानाध्यक्ष को मिल गयी. वे बांसी पहुंचकर मुझे जबरन होटल में चाय पिलाने को लेकर चले गए. इसका विरोध की तो वे बाहों में जकड़ने का प्रयास करने लगे. जिसको लेकर उसने उन पर हाथ उठा दिया. इसके बाद उन्होंने मेरे ऊपर चाय फेंक दिया. इस घटना में मेरा बायाँ पैर जल गया. इस घटना का विरोध करने पर वह आग बबूला होकर भद्दी भद्दी गाली देने  लगे. 

वहीं विगत दो दिसंबर की रात मेरे पति की अनुपस्थिति में गांव के ही कन्हैया यादव (चौकीदार) के हाथों गुलाबी रंग की साड़ी व नकद 10 हजार रुपये मुझे देना चाहा. नहीं लेने पर मुझे थप्पड़ मार दिया.  इसकी जानकारी थानाध्यक्ष को लगी तो उनके द्वारा मेरे पति को जान से मारने की धमकी दी गई.  साथ ही कुछ दिन पूर्व मेरे घर पर थानाध्यक्ष आए और मेरी अश्लील फोटो खींच लिए. इस बाबत पूछे जाने पर एसडीपीओ कैलाश प्रसाद ने बताया कि मामले की सूचना मिलते ही स्वयं धनहा थाना पहुंच इस मामले की गंभीरता से जांच पड़ताल किया. 

वहीं आरोपी व परिजनों से पूछताछ के दौरान आरोप को बेबुनियाद व गलत पाया गया. जांच के क्रम में पाया गया कि थानाध्यक्ष के नाम से उक्त महिला ने खुद वाट्सएप्प एकाउंट बना रखा था. वह दूसरे पांच अलग अलग नंबर से चैटिंग व एसएमएस करती थी. महिला का चरित्र संदिग्ध है. मामले की उच्चस्तरीय जांच की जा रही है. दोष साबित होने पर दोषी पर कार्रवाई की जाएगी. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 



Suggested News