ऐसे रखते हैं जनता का ख्याल! जले ट्रांसफॉर्मर की शिकायत की तो कांग्रेस विधायक ने कहा - तो क्या मैं मिस्त्री लेकर आऊं, यही काम है मेरा...!

ऐसे रखते हैं जनता का ख्याल! जले ट्रांसफॉर्मर की शिकायत की तो कांग्रेस विधायक ने कहा - तो क्या मैं मिस्त्री लेकर आऊं, यही काम है मेरा...!

SIWAN : एक विधायक से उम्मीद की जाती है आम जनता क्षेत्र की हर समस्याओं की समाधान के लिए हमेशा आगे आएं, लेकिन कुछ जनप्रतिनिधि  चुनाव जितने के बाद अपना कर्तव्य भूल जाते हैं। कम से कम महाराजगंज के कांग्रेस विधायक विजय शंकर दूबे की बातों को सुनने के बाद ऐसा कहा जा सकता है कि उन्हें अपने क्षेत्र की जनता और उनकी समस्या से कोई मतलब नहीं है। 

विधायक का ऑडियो हो रहा वायरल

महाराजगंज विधायक का एक ऑडियो इन दिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उनके विधानसभा क्षेत्र के आकाशी मोड़ के रहनेवाले एक व्यक्ति फोन पर अपने इलाके में जले हुए ट्रांसफॉर्मर की मरम्मत करवाने की मांग कर रहा है। लेकिन इसके बाद महाराजगंज विधायक ने उस व्यक्ति को ऐसी ऐसी बातें कहीं हैं, जो एक विधायक से शायद किसी ने सुनने की उम्मीद भी नहीं की होगी।


गांव गांव के ट्रांसफॉर्मर बनवाए हमार काम नइखे

ग्रामीण विधायक से फोन पर कहते हैं कि उनके यहां चार दिन से ट्रांसफॉर्मर खराब है, अधिकारी नहीं सुन रहे हैं, आप मदद कर देते.. जिस पर विधायक जी कहते हैं हर गांव में रोज-रोज ट्रांसफॉर्मर जल ज रहा है, तो हम का करें, ट्रांसफॉर्मर बनाए के काम हमर नइखे, अब यही काम रह गइल बा कि जहां जहां ट्रॉसफॉर्मर जल गइल, वहां मिस्त्री लेके दौड़इल करीं.

तोहरे वोट से थोड़े जीतल बानी

जब ग्रामीण कहता है कि चुनाव के समय तो बड़ा बात करत रहीं, हर प्रकार के मदद मिली। जिस पर विधायक कहते है कि तोहरा वोट से नइखी जीतल, बहस मत कर... तहरा जइसन बहुत देखले बानी... फोन रख...

विधायक के ऑडियो सामने आने के बाद अब लोग सवाल खड़ा कर रहे हैं। महाराजगंज के आकाशी मोड़ की जनता जले ट्रांसफॉर्मर को लेकर लोग प्रदर्शन कर रहें हैं। इस दौरान विधायक के प्रति उनकी नाराजगी खुलकर जाहिर की।


Find Us on Facebook

Trending News