10वीं की छात्रा से गांव के तीन युवकों ने किया गैंगरेप, दोषियों के साथ खड़ा हुआ पंचायत, पीड़िता को कहा – समझौता कर लो

10वीं की छात्रा से गांव के तीन युवकों ने किया गैंगरेप, दोषियों के साथ खड़ा हुआ पंचायत, पीड़िता को कहा – समझौता कर लो

SITAMADHI : गैंगरेप पीड़ित नाबालिग छात्रा को न्याय दिलाने की जगह पंचायत सदस्य दोषियों के साथ ही खड़े हो गए और पीड़िता पर मामले को रफा दफा कर समझौता करने का दबाव देने लगे। हालांकि पीड़िता और उसके परिजनों ने पंचायत का आदेश नहीं माना। उन्होंने थाने में पहुंचकर पूरे मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है।

मामला जिले के महिन्दवारा थाना क्षेत्र के गांव की है। जहां लड़की अपनी एक दोस्त के साथ शुक्रवार देर रात सहेली की शादी से लौट रही थी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पड़ोस में शादी देखकर अपनी सहेली के साथ शुक्रवार रात करीब 1.30 बजे घर लौट रही थी। इसी दौरान तीन युवकों (संतोष, अभिषेक व ब्रजेश) ने घेर लिया। तीनों ने मुझे पकड़ लिया। 

नशा सूंघाकर किया बेहोश, की मनमानी

जहां इस दौरान पीड़िता की सहेली शोर करते हुए वहां भाग गई। वहीं पीड़िता के हल्ला करने पर आरोपियों ने मुंह दबाकर नशा सूंघा दिया। इसके बाद सभी उसे पकड़कर जंगल की ओर ले गए और दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया कि इस वारदात के बाद वह बेहोश हो गयी। शनिवार सुबह 4 बजे के करीब होश आया। तब वह किसी तरह घर पहुंची और मां को पूरी जानकारी दी। वही गांव में हल्ला होने पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी।

पंचायत ने समझौते की कही बात
 यह पूरा मामला पंचायत के समक्ष आया तो पीड़िता के साथ खड़ी होने की जगह वह दोषियों को बचाने के लिए समझौता करने का दबाव देने लगे। लेकिन पीड़िता के परिजन नहीं माने। शनिवार को पीड़िता ने अपनी मां के साथ महिला थाना पहुंचकर प्राथमिकी दर्ज कराई। इसमें पीड़िता ने अपने गांव के ही तीन युवक संतोष, अभिषेक व ब्रजेश पर आरोप लगाया है। घटना की पुष्टि के लिए ग्रामीणों ने उसकी सहेली को भी बुलाया तब सहेली ने सारी बात बताई।

इस संबंध में महिला थानेदार रेखा सिन्हा ने कहा कि पीड़िता का बयान लेने के बाद उसे रविवार को सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मेडिकल जांच हुई। सूचना पर महिन्दवारा थाना की पुलिस भी महिला थाना पहुंचकर मामले की छानबीन की।


Find Us on Facebook

Trending News