"द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के डायरेक्टर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

"द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के डायरेक्टर धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार

 बॉलीवुड में आने वाली फिल्म "द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" के डायरेक्टर विजय रत्नाकर गुट्टे को गिरफ्तार कर लिया गया है. उन्हें जीएसटी इंटेलिजेंस के डायरेक्टोरेट जनरल (DGGSTI) ने गिरफ्तार किया है. उन पर जीएसटी के जरिए क्रेडिट कार्ड से 34 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी करने का आरोप है और उनपर GST फ्रॉड का चार्ज लगाया गया है. खबर के मुताबिक, सेंट्रल गुड्स एंड सर्विस टैक्स एक्ट (CGST) के सेक्शन 132 (1)(C) के तहत उनपर यह केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है. 

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस का कहना है कि वह यानी विजय गुट्टे जांच में उनका साथ नहीं दे रहे हैं. विजय की कंपनी VRG डिजिटल कॉर्प प्राइवेट लिमिटेड पर फर्जी इनवॉइस के जरिए 34 करोड़ रुपए का GST संबंधी धोखाधड़ी करने का आरोप है. 

बता दें कि फिल्म "द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर" पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की बायोपिक है। फिल्म में अनुपम खेर पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। यह फिल्म मनमोहन सिंह के पूर्व मीडिया सलाहकार संजय बारू की पुस्तक पर आधारित है और फिल्म की कहानी हंसल मेहता ने लिखी है. फिल्म में मनमोहन सिंह की पत्नी गुरशरण कौर का किरदार दिव्या सेठ शाह निभा रही हैं. वहीं अटल बिहारी वाजपेयी के किरदार में राम अवतार भारद्वाज दिखेंगे। इतना ही नहीं, फिल्म में प्रियंका गांधी के किरदार में अहाना कुमरा हैं और राहुल गांधी का किरदार अर्जुन माथुर निभा रहे हैं. विजय रत्नाकर गुट्टे के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


Find Us on Facebook

Trending News