बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

आरा में बम ब्लास्ट के आरोपी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, बाइक से अपने गांव लौट रहा था युवक

आरा में बम ब्लास्ट के आरोपी को अपराधियों ने गोलियों से भूना, बाइक से अपने गांव लौट रहा था युवक

आरा में एक युवक की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी है. मंगलवार की रात गोली मारकर बदमाशों ने  कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी और कुल्हड़िया गांव के बीच सकड्डी-नासरीगंज रोड के पास गोली मार दी. इलाज के लिए अस्पताल में जाने के दौरान युवक की मौत हो गई. अपराधियों ने युवक को  8 गोली मारी है. युवक का भी आपराधिक इतिहास बताया जा रहा है.

मृतक युवक कोईलवर थाना क्षेत्र के धनडीहा गांव निवासी सुरेश पासवान के 28 वर्षीय पुत्र मिथिलेश पासवान बताया जा रहा है.  मृतक के परिजन आरा सदर अस्पताल पहुंचे. सदर-2 डीएसपी रंजीत कुमार सिंह और कोईलवर थानाध्यक्ष अस्पताल पहुंच कर  मृतक के परिजनों से पूछताछ की. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

मृतक  मिथिलेश मंगलवार  की रात बाइक से  अपने घर लौट रहा था तभी हमलावरों ने उसे गोलियों से भून दिया. मथिलेश टाउन थाना क्षेत्र के आनंद नगर मोहल्ले में शहर के कुख्यात बदमाश छोटू मिश्रा के घर आया था. 

मिथिलेश पासवान बम ब्लास्ट का भी आरोपित था. 29 अप्रैल 2016 को रंगदारी नहीं देने पर आरा शहर के एनएस शॉपिंग मॉल में बम ब्लास्ट की घटना को अंजाम दिया गया था. इसमें वह भी आरोपित था. 

पुलिस का कहना है कि मृतक मिथिलेश पासवान एक कुख्यात अपराधी था. टाउन, कोईलवर, चांदी, गीधा और अरवल थाने में रंगदारी, लूट, हत्या, आर्म्स एक्ट सहित करीब एक दर्जन से अधिक मामलों में वह आरोपित था. पुलिस का कहना है कि  उसकी कहीं दूसरी जगह गोली मारकर हत्या की गई है और फिर सकड्डी गांव के समीप सड़क किनारे फेंक दिया गया है. पुलिस जांच में जुट गई है.

Editor's Picks