फिल्मी स्टाइल में कैदी वार्ड से भागा आरोपी, इस आरोप में हुआ था गिरफ्तार

फिल्मी स्टाइल में कैदी वार्ड से भागा आरोपी, इस आरोप में हुआ था गिरफ्तार

SUPAUL : सुरक्षा को चकमा देते हुए एक विचाराधीन कैदी फिल्मी स्टाइल में भागने में कामयाब हो गया। मामला सुपौल जिले से जुड़ा हुआ है। जहां आरोपी ने भागने के लिए सदर अस्पताल के कैदी वार्ड के बाथरुम का इस्तेमाल किया। यहां बाथरुम के अंदर बने ग्रिल काटकर वह जेल से फरार हो गया। जेल से इस तरह बंदी के भागने के बाद यहां हड़कंप मच गया है। फिलहाल इस मामले में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

बाइक चोरी के मामले में हुआ था गिरफ्तार

बताया गया फरार बंदी को बाइक चोरी के मामले में मोहम्मद हजरत छातापुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद सुपौल जेल भेज दिया गया था। गुरुवार की शाम तबीयत खराब होने पर उसे जेल प्रशासन द्वारा इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया था। जहां उसका इलाज के बाद सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था। लेकिन आधी रात को उसने बाथरुम जाने की बात कही। जिसके बाद अंदर घुसकर उसका नल चला दिया ताकि ग्रील काटने की आवाज बाहर नहीं जा सके। खिड़की का ग्रिल काटकर वह फरार हो गया। वहीं वार्ड के बाहर ड्यूटी पर मौजूद दो गार्डों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

देर रात विचाराधीन कैदी के सदर अस्पताल के कैदी वार्ड से ग्रिल तोड़कर भागने मामले में फिलहाल इस मामले में कोई भी प्रशासनिक अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। वहीं आरोपी की भागने की जांच की बात कही जा रही है।


Find Us on Facebook

Trending News