बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रदेश की आपसी सद्भाव को खत्म करना ही जन विश्वास यात्रा का लक्ष्य : प्रभाकर मिश्र

 प्रदेश की आपसी सद्भाव को खत्म करना ही जन विश्वास यात्रा का लक्ष्य  : प्रभाकर मिश्र

PATNA :  भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता  प्रभाकर कुमार मिश्र ने मंगलवार को तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा पर  तंज कसते हुए कहा कि उनकी जन विश्वास यात्रा जन विनाश यात्रा साबित हो रही है। जहां से यह यात्रा गुजरती है, वहां धार्मिक उन्माद की स्थिति बन रही है। असल में इस यात्रा का मकसद ही समाज का आपसी सद्भाव और समरसता को खत्म करना है।

श्री  मिश्र ने मंगलवार को प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि बिहार में आपसी सद्भाव का माहौल बिगाड़ने में विपक्षी गठबंधन का शातिराना दिमाग काम कर रहा है। एनडीए सरकार के गठन में कुछ खेला तो हो नहीं पाया, अब राजद के शीर्ष नेता लोकसभा चुनाव के पहले कुछ ऐसा खेला करा देना चाहते हैं, जिससे आमजनों के आपसी रिश्ते में कटुता आ जाए और उसका राजनीतिक लाभ 'ठगबंधन' को मिल जाए।  वैसे इस तरह की शातिराना हरकत करनेवाले नेताओं को यह जानना व समझना जरूरी है कि बिहार में एनडीए की सरकार है। यह डबल इंजन की सरकार है। ठगों के मंसूबे को कभी कामयाब नहीं होने दिया जाएगा। 

 श्री मिश्र ने कहा कि जब से राजद के शीर्ष नेता विश्वास यात्रा पर  निकले हैं, तब से राज्य के अलग-अलग क्षेत्रों में साम्प्रदायिक सद्भाव को तोड़ने की साज़िश शुरू हो गयी है। बेगूसराय में भगवा ध्वज में आग लगाने, सुपौल में बजरंगबली की मूर्तियों के साथ छेड़छड़ व गोपालगंज में धार्मिक स्थल को नुकसान पहुंचाने की घटना इसी साजिशाना दिमाग का हिस्सा है। 

बिहार को लूटने वाले ठगों आपकी इस हरकतों को सूबे की जनता देख और समझ रही है। महागठबंधन की तुष्टीकरण की नीति  कभी सफल नहीं होगी। लोकसभा चुनाव में राज्य की जनता ठगबंधन का सूपड़ा साफ कर जबाब देगी।

Suggested News