डायन बताकर आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला की जमकर पिटाई, मासूम बच्चे की मौत के लिए बता रहे थे दोषी

डायन बताकर आक्रोशित ग्रामीणों ने महिला की जमकर पिटाई, मासूम बच्चे की मौत के लिए बता रहे थे दोषी

DARBHANGA :  जिले के सकतपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर नारायणपुर के दरगाह टोल में मंगलवार को सोमवार से एक लापता ढाई वर्ष के बच्चे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गया है। घटना की सूचना तेजी से इलाके में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। पड़ोस की महिला पर ही तंत्र साधना कर बच्चे की हत्या करने का आरोप लगा लोग आक्रोशित होकर आरोपित महिला की जमकर पिटाई कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर महिला को भीड़ से बचाया। तथा महिला को इलाज के लिए डीएमसीएच भेजा।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि सकतपुर थाना क्षेत्र के शेरपुर नारायणपुर के दरगाह टोल के गुलबीया देवी एवं श्याम चौपाल के ढाई साल का पुत्र आयुष सोमवार को दिन के करीब 1 बजे लापता हो गया। काफी तालाश करने के वावजूद भी जब बच्चे का किसी प्रकार का सुराग नही मिला। उसी क्रम में जानकारी मिली कि बच्चा का शव घर के पास ही अर्ध निर्मित मकान में पड़ा हुआ है। जिसके बाद सभी लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्चा का शव पड़ा हुआ है। तथा शव के आस पास तंत्र बिधा का समान फैला था।

वही दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने फोन पर बताया कि मामले की जांच की जा रही है। महिला को इलाज हेतु डीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। इस मामले में FSL की टीम  बुलाई गई है। घटना स्थल की फोटोग्राफी की गई है। जो भी सत्यता होगी उस पर भी कार्रवाई होगी। इस मामले में फिलहाल दो एफआईआर किया गया है। एक बच्चे की हत्या की और दूसरा भीड़ तंत्र द्वारा महिला की पिटाई की। क्योंकि कानून किसी को हाथ में लेने का अधिकार नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News