बीजेपी विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ा, गए थे भाजपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगने

बीजेपी विधायक को ग्रामीणों ने खदेड़ा, गए थे भाजपा प्रत्याशी  के लिए वोट मांगने

NEWS4NATION DESK : सांसद के लिए वोट मांगने पहुंचे एक बीजेपी विधायक को भारी फजीहत का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने उन्हें फौरन गांव से बाहर निकल जाने को कहा। जब विधायकजी ने उन्हें समझाने की कोशिश की तो ग्रामीण ने उन्हें धक्के मारकर उनकी गाड़ी तक ले गए। विधायकजी का ग्रामीणों के साथ हुई इस धक्का-मुक्की विडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हो रहा है। 

दरअसल बोकारो से बीजेपी विधायक विरंची नारायण धनबाद से बीजेपी के लोकसभा प्रत्याशी पीएन सिंह के लिए वोट मांगने चास प्रखण्ड स्थित नावाडीह गांव गए थे। विरंची ने जैसे ही लोगों से पीएन सिंह के पक्ष में वोट देने की अपील की, ग्रामीण भड़क उठे। 

ग्रामीणों ने कहा कि आप पीएन सिंह के वोट मांगने इस गांव में कैसे पहुंच गए। इसके बाद बात बढ़ती चली गई। दोनो ओर से तू-तू, मैं-मैं होने लगी। बात इतनी बढ़ गई कि ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए विधायक को वैरंग वापस लौटना पड़ा।

इस ग्रामीणों का आरोप था कि सांसद पशुपति नाथ सिंह चुनाव जीतने के बाद कभी इस गांव में नहीं आए। इसके बाद भी ग्रामीण सांसद के यहां जाकर अपनी समस्या रखे। बावजूद इसके उनकी समस्या का निदान नहीं हो सका। ऐसे लोग को वे लोग किसी हाल में वोट नहीं देंगे। 

बोकारो से मृत्युंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News