भाजपा सांसद को किसानों को 'बेरोजगार शराबी' कहना पड़ा भारी, गुस्साए किसानों ने तोड़ दिये कार के शीशे, जमकर की नारेबाजी

भाजपा सांसद को किसानों को 'बेरोजगार शराबी' कहना पड़ा भारी, गुस्साए किसानों ने तोड़ दिये कार के शीशे, जमकर की नारेबाजी

Desk. हरियाणा के हिसार में बीजेपी के राज्यसभा सांसद रामचंद्र जांगड़ा को किसानों का विरोध का सामना करना पड़ा. जांगड़ यहां एक धर्मशाला को उद्घाटन के लिए आये थे. इस दौरान किसानों ने उन्हें काल झंडे भी दिखाए और उनके खिलाफ नारेबाजी की. बता दें कि सांसद रामचंद्र जांगड़ एक सभा के दौरान किसान को बेरोजगार शराबी कहा था. इससे गुस्साए किसानों ने आज भाजपा सांसद के खिलाफ नारेबाजी की.

इस दौरान किसानों ने भाजपा सांसद की गाड़ी के शशे भी तोड़ दिया. वहीं किसानों के साथ पुलिस की झड़प भी हुई. इस दौरान भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था. पुलिस और किसानों के बीच कई बार हल्की झड़प भी हुई. किसानों को रोकने के लिए पुलिस ने चारों तरफ बैरिकेड लगाकर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए हुए थे. हालांकि, किसानों की संख्या ज्यादा होने के चलते पुलिस उन पर कंट्रोल नहीं कर सकी. 

कड़ी मशक्कत के बाद आखिरकार किसान पंडाल में जा पहुंचे और सरकार एवं प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. एक तरफ सांसद के जिंदाबाद के नारे लगाए जा रहे थे. वहीं दूसरी तरफ किसान मुर्दाबाद के नारे लगाकर उनका विरोध कर रहे थे. उग्र किसानों ने सांसद की गाड़ी के शीशे भी तोड़ दिए. वहीं सांसद ने प्रशासन से मांग की है कि जिन लोगों ने उनके साथ ऐसा व्यवहार किया है वह उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करें. पुलिस ने इस मामले में कुछ किसानों को हिरासत में लिया है. किसान आगे की रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं.

बता दे कि बीजेपी सांसद को रोहतक में गुरुवार को एक कार्यक्रम के दौरान भी इसी तरह का प्रदर्शन झेलना पड़ा था. एक कार्यक्रम में सांसद के बयान पर बवाल मचा हुआ है. उन्होंने किसानों को "बेरोजगार शराबी" कहते हुए जोर दिया था कि विरोध करने वालों में से कोई भी किसान नहीं था.


Find Us on Facebook

Trending News