आरा में अपहृत पांचवीं के छात्र का रेलवे ट्रैक पर पांच टुकड़ों में मिला शव, मचा कोहराम

आरा में अपहृत पांचवीं के छात्र का रेलवे ट्रैक पर पांच टुकड़ों में मिला शव, मचा कोहराम

आरा. दवंतनगर थाना क्षेत्र के हली टोला गांव से पांचवी क्लास में पढ़ने वाले अपहृत छात्र का शव मिला है। दानापुर विंधाचल रेलखंड पर मात्वनिया और जगजीवंन रेलवे हाल्ट के बीच बच्चे का क्षत विछत शव मिला है। शव मिलने की सूचना पर तत्काल पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।

थाना क्षेत्र के हली टोला निवासी दया कुमार पिता अशोक कुमार सिंह उम्र लगभग 12 वर्ष, जो पाचवी क्लास क्लास का छात्र था और वह बडाहरा मे हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करता था। दुर्गा पूजा की छूटी में गाँव आया था। उसी क्रम में 13 अक्टुबर को छात्र का अपहरण हो गया था। जिसकी सूचना परिजनों ने पुलिस को दी थी। परिजनों द्वारा लिखित आवेदन देने के बाद पुलिस अपहृत छात्र की खोज बिन शुरू कर दी, छात्र नहीं मिला। घटना के पांचवे दिन यानी सोमवार की सुबह पांच टुकड़ो में छात्र का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया।

बताया जा रहा है कि छात्र का अपहरण कर उसकी हत्या करने के बाद शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया था। सबसे तो हैरान करने वाली बात यह रही की घटना के दूसरे दिन ही छात्र का कटा हुआ एक पैर उसके गांव के ही बगल मे मिला था। छात्र की निर्मम हत्या हुई है। शव बरामद होने के बाद पूरे परिवार मे कोहराम मच गया है। वहीं भोजपुर एस पी संजय कुमार सिंह ने हत्या कारण दोस्तों में विवाद बताते हुए चार लड़कों को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार लड़कों में अविनास कुमार पिता शंभु यादव, अभिषेक कुमार पिता मुंद्रिका यादव, चंदन कुमार पिता रमाशंकर यादव और शशिभूषण कुमार पिता शंकर दयाल सिंह सभी थाना क्षेत्र के बाम्पाली गांव निवासी बताया जाता है। हत्या कांड में और शामिल अपराधी और हत्या का कारण पता लगाने में पुलिस जुटी हुई है। घटना के बाद पूरे क्षेत्र में शोक की लहर है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है।

Find Us on Facebook

Trending News