दो दिन से लापता युवती का शव खंडहर घर में लटकता मिला, सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर है घर

दो दिन से लापता युवती का शव खंडहर घर में लटकता मिला, सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर है घर

SIWAN : सीवान जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र में एक युवती का शव खंडहर हो चुके मकान की छत से लटकता हुआ मिला है। मृतका की पहचान थाना क्षेत्र के हर दोबारा गांव निवासी कृष्णा सिंह की 18 वर्षीय पुत्री रंजना कुमारी के रूप में हुई है। बताया गया कि युवती बीते सोमवार से ही लापता थी। वहीं मौके से सिर्फ 100 मीटर की दूरी पर युवती का घर है। ऐसे में मौत को लेकर गांव में कई तरह की चर्चा भी शुरू हो गई है। 

घर के पास खेल रहे बच्चों ने देखा शव

बताया जाता है कि जब बच्चे खेल रहे थे तो उन्होंने मकान के भीतर ताक झांक किया तो देखा कि एक युवती का शव लटका हुआ है। इसके बाद बच्चों ने शोर मचाना शुरू किया तो गांव में लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद स्थानीय लोगों ने मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी। जिसके बाद उसके परिवार में चीख-पुकार मच गया। 

प्रेम संबंध से जोड़कर देख रहे लोग

फंदे से लटक रही युवती का शव को देखकर गांव में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। गांव के कुछ लोग प्रेम प्रसंग में आत्महत्या की बात कह रहे है। तो वही परिवार के लोग हत्या कर फंदे से लटका देने की बात कर रहे है। गांव के लोगों के मुंह से यह भी सुनते हुए पाया गया कि युवती के किसी लड़के के साथ प्रेम था। जिसका परिजन विरोध कर रहे थे। इसी वजह से आवेश में आकर युवती ने फांसी के फंदे से लटक कर अपनी जान दे दी। जबकि परिजन प्रेम प्रसंग की सारी बातों को खारिज कर रहे है। 

इधर युवती की मौत मामले में बड़हरिया थाने की पुलिस का कहना है कि उन्हें सूचना मिली थी कि भदाव गाँव के एक खंडहर मकान के छत से दुपट्टे से युवती का शव लटक रहा है। हमने मौके पर पहुंचकर उसकी शव को बरामद कर लिया है। मामले की जांच चल रही है।

इधर घटना की जानकारी मिलते ही बड़हरिया थाने की पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सीवान सदर अस्पताल भेज दिया।

Find Us on Facebook

Trending News