बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रोहतास में मध्य विद्यालय परिसर में युवक की फंदे से लटकी मिली लाश, परिजनों ने पीटकर की है हत्या, पुलिस जांच में जुटी

रोहतास में मध्य विद्यालय परिसर में युवक की फंदे से लटकी मिली लाश, परिजनों ने पीटकर की है हत्या, पुलिस जांच में जुटी

DEHRI : रोहतास जिले के नौहट्टा थाना क्षेत्र के दारनगर स्थित मध्य विद्यालय परिसर में फांसी पर लटकी हुई युवक की लाश बरामद की गई है। युवक की बॉडी बच्चों के लिए बने झूले से लटकी हुई थी। जिसे देखने के बाद गांव में हड़कंप मच गया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 



मामले में पुलिस ने मृत युवक का नाम दारानगर टोला पीढापाल निवासी युवक उपेंद्र पासवान बताया है। ग्रामीणों ने बताया कि मृतक उपेंद्र के पिता शिवनाथ पासवान गंभीर रोग से पीड़ित हैं और बेडरेस्ट में हैं। बताया कि युवक सोन नदी से बालू उत्खनन कर गांव में बेचता था। साथ ही बोरवेल मिस्त्री के साथ मजदूरी करता था। वह घर पर बहुत कम रहता था।



हत्या या आत्महत्या की जांच

उसके चाचा का कहना है कि जिस तरह से युवक का शव मिला है लगता है कि मारपीट के बाद हत्या की गई है। वहीं नौहट्टा थानाध्यक्ष ने बताया कि मामला संदिग्ध है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। 



पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि मामला हत्या का है या खुदकुशी का है। बताया कि परिजनों द्वारा अभी कोई आवेदन नहीं दिया गया है, मामले की जांच की जा रही है।




Suggested News