बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवती का शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

गया में पेड़ से लटका मिला अज्ञात युवती का शव, इलाके में मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस

GAYA: गया में बुधवार की सुबह एक युवती का शव पेड़ से लटका हुआ मिला। शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकठ्ठा हो गई। हालांकि युवती कौन है और कहां से हैं इसी पहचान नहीं हो पाई है। फिलहाल पुलिस शव के शिनाख्त में जुटी हुई है। वहीं घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैली हुई है।

दरअसल, गया ज़िला के इमामगंज थाना क्षेत्र के पटेल गांव के पतरकी आहर पर बुधवार की सुबह एक युवती का पेड़ से लटका शव  मिला। इस संबंध में स्थानीय समाजसेवी टिंकू सिंह ने बताया कि जब गांव के लोग शौच करने बाधार में आए तो देखा कि एक लड़की का शव पेड़ से टंगा है। ग्रामीणों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दिया। 

सूचना के बाद पुलिस दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचकर जांच कर रही है। स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि हत्या कहीं दूसरी जगह की गई है। पटेल गांव के पतरकी आहर पर साक्ष्य छुपाने के उद्देश्य से लाकर टांग दिया गया है। खबर लिखे जाने तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है। शव को देखकर लोग तरह तरह का अनुमान लगा रहे हैं। कोई प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रहे हैं तो कोई  अन्य बात बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News