बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

किस-डे पर प्रेमिका के लिए सरप्राइज लेकर पहुंचा था प्रेमी, ..चुम्बन लेते पकड़ा गया तो पहले पीटा फिर दिया वैलेन्टाइन -डे का गिफ्ट

किस-डे पर प्रेमिका के लिए सरप्राइज लेकर पहुंचा था प्रेमी, ..चुम्बन लेते पकड़ा गया तो पहले पीटा फिर दिया वैलेन्टाइन -डे का गिफ्ट

बेतिया:  वैलेंटाइन डे  यानि प्रेम दिवस के खास मौके पर हर कोई अपने प्यार का इजहार करना चाहता है लेकिन बिहार के बेतिया से वैलेंटाइन डे के पहले किस डे पर एक अजीबोगरीब घटना घटी, जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. प्रेमी और प्रेमिका वैलेंटाइन डे से एक दिन पहले किस डे के दिन चोरी छुपे मिलने पहुंचे.

किस -डे पर प्रेमी प्रेमिका के घर के पीछे आलिंगनबध्द होकर चुम्बन लेकर किस-डे मना रहे थे तभी गांव की किसी युवक ने दोनों को देख लिया और हल्ला करने लगा. हल्ला सुनकर गांव के लोगों की भारी भीड़ इक्कठ्ठा हो गई. गांव वालों को  किस - डे  के बारे में पता नहीं था और लगे दोनों की धुनाई करने. गांव वालों ने दोनों की शादी गांव से 2 किलोमीटर दुर स्थित पटजीरवां शिव मंदिर में शादी कर दी.घटना बेतिया जिले के श्रीनगर थाना क्षेत्र के पुजहां टाड़ की है. प्रेमी और प्रेमिका दोनों  एक हीं गांव के रहने वाले हैं.

प्रेमी रंजन कुमार अपने प्रमिका आरती कुमारी पिछले एक साल से बेपनाह मोहब्बत करते हैं. दोनों का पहला वेलेंटाइन डे था. प्रेमी रंजन कुमार  अपने प्रमिका आरती कुमारी  के साथ किस-डे मनाने पहुंचा था. प्रेमिका के घर के पीछे दोनों एक दूसरे से अपना प्रेम जाहिर कर रहे थे कि इसी बीच गांव वालों को इसकी भनक लग  गई और उन्होंने दोनों की शादी करा दी. इसका वीडियों तेजी से वायरल हो रहा है. न्यूज4नेशन इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता. 

बहरहाल स्थानीय लोगों का कहना है कि किस डे पर धुनाई के बाद हीं सही दोनों की शादी कराकर गांव वालों ने वैलेन्टाइन डे का गिफ्ट दिया है. वहीं  पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर मामले की जांच कर कार्रवाई की बात कह रहीं है.


बेतिया से आशीष की रिपोर्ट


Suggested News