गया में बाराती की गाड़ी हार्वेस्टर से टक्कराई, हादसे में दूल्हे के पिता की मौत, गमगीन माहौल में हुई शादी

गया में बाराती की गाड़ी हार्वेस्टर से टक्कराई, हादसे में दूल्हे के पिता की मौत, गमगीन माहौल में हुई शादी

गया. जिले के गुरारू थाना क्षेत्र के एसएच-69 पर बाराती से भड़ी सुमो गाड़ी की टक्कर हार्वेस्टर से हो गयी. इसमें दूल्हे के पिता की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि हादसे में तीन अन्य बाराती भी घायल हो गये हैं. इसके बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं इस घटना के बाद गमगीन माहौल में शादी सम्पन्न हुई.

बताया जा रहा है कि धनबाद के गोविंदपुर से गुरारू प्रखण्ड के घटेरा गांव बारात आ रही थी. इस बीच मिरदादपुर मोड़ के पास स्टेट हाईवे-69 पर चढ़ रही हार्वेस्टर से बाराती की गाड़ी टकरा गई. इससे गाड़ी में सवार दूल्हे के पिता किशोर विश्वकर्मा की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. वहीं तीन अन्य बाराती भी घायल हो गये हैं. वहीं घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेजा. वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया है.

गौरतलब है कि घटेरा गांव निवासी डॉ. बैजनाथ शर्मा की पुत्री की शादी में बारात आ रही थी. इस दौरान सुमो गड़ी की हार्वेस्टर से टक्कर हो गयी, जिसमें दूल्हे के पिता की मौत हो गयी है. वहीं पिता की मौत से गम में डूबा दुल्हा ने शादी करने से भी इंकार कर दिया, लेकिन ग्रामीणों एवं थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह के द्वारा काफी समझाने-बुझाने पर शादी गमगीन माहौल में सम्पन्न हुई.


Find Us on Facebook

Trending News