मजदूर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

मजदूर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

बेतिया. बड़ी खबर बेतिया अनुमंडल क्षेत्र से है. यहां एक मजदुर की चाकू से गोदकर निर्मम हत्या कर दी गयी. इससे इलाके में सनसनी फैल गई हैं. मृत व्यक्ति की पहचान कालीबाग ओपी क्षेत्र के दरबान टोली निवासी शेख अलाउद्धीन उर्फ पप्पु मिंया के रूप में की गई है, जिसका शव मठ के पास स्थित एक बगीचे से बरामद किया गया है. घटना बैरिया थाना क्षेत्र के संतघाट मठ के पास स्थित बगीचे की है.

बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सात बार चाकू से गोदकर हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इसको लेकर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. मौके पर पहुंची बैरिया थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया है कि अलाउद्दीन कल शाम को सात बजे घर से निकला था और रात तक घर वापस नहीं लौटा. फिर सुबह सूचना मिली कि चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर शव बगीचे में फेंक दिया गया है.

मृतक के भाई ने बताया कि बदमाशों ने सात बार चाकू से वार कर उसकी हत्या की है और शव के पास ही उसका मोबाइल और अन्य सामान फेंक दिया गया है. हालांकि हत्या का कारणों का पता नहीं चल सका है, लेकिन पुलिस पुरे मामले की छानबीन में जुट गई है. ऐसे में सवाल उठता हैं कि कालीबाग से वह संतघाट कैसे पहुंचा और किन लोगों ने उसकी इतनी निर्मम तरीके हत्या कर शव को फेंक दिया है. साथ ही यह भी जानना जरूरी है कि किन लोगों के साथ वह घर से निकला था. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News