बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दबंगों ने घर में घुस कर की छेड़खानी-मारपीट, फतेहपुर थाना ने केस दर्ज करने से किया इंकार

दबंगों ने घर में घुस कर की छेड़खानी-मारपीट, फतेहपुर थाना ने केस दर्ज करने से किया इंकार

ग़या मे दबंगों ने हथियार के बल पर महादलित के घर मे घुस कर महिला के साथ की मारपीट गालीगलौजऔर  छेड़खानी किया. पीड़ित महिला न्याय की गुहार लगाने एससी/एसटी थाना पहुंची. बिहार के गया मे दबंगों ने दिखाई दंगई हथियार के बल पर दबंगों ने महादलित महिला के साथ मारपीट गाली-गलौज और छेड़खानी की. पीड़िता महिला न्याय की गुहार लगाने एससी/एसटी थाने पहुंची. 

मामला गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के नागवर की है . पीड़ित महिला बेबी देवी ने बताया कि 6 मार्च की रात   अपने घर मे सोये हुए थे. हमारे ही गांव नागवर के रहने वाला रंजन यादव, बलि यादव, राजेश यादव, राज विंदु कुमार, राजेश यादव, विकास कुमार, सुरेंद्र यादव उर्फ भुवनेश्वर यादव, ये सभी लोग अपने हाथो मे हथियार लेकर मेरे घर में घुस गए.  हम जिस रूम सोये हुए उस रूम का  दरबाजा तोड़कर मेरे साथ मारपीट गलौज करते हुए जबरन मेरे साथ गलत काम करने की कोशिश की. जब मैंने इसका विरोध की तो मेरे साथ मारपीट तथा छेड़खानी करते हुए रिवाल्वर तान दिया जिससे मैं डर गई.

 पीड़िता ने यह भी बताया कि मैं किसी हल्ला की तो मेरी सास नींद से जाग गई फिर मेरे सास को देखकर सभी सभी लोग भाग गए. पीड़िता यह भी भी बताया कि हम इसकी सूचना देने फतेहपुर थाना गई  तो फतेहपुर थाना के पुलिस के द्वारा मेरा केश नहीं लिया और उल्टा मेरे साथ गलीगलौज कर भगा दिया.  इसलिए आज एससी/एसटी  थाना मे एक लिखित आवेदन दी हूं .

बहरहाल एक तरफ सरकार महिला अत्याचार को रोकने के लिए कठोर कदम उठाने की बात करते हैं तो दूसरी तरफ थाना केस दर्ज करने से इंकार कर सरकार के दावों की हकीकत बता रहा है.

Suggested News