बंद घर को चोरों ने खंगाला, फिर बड़े आराम से सामान बांधकर चलते बने

बंद घर को चोरों ने खंगाला, फिर बड़े आराम से सामान बांधकर चलते बने

BETTIAH: घर बंद कर बाहर गए थे गृहस्वामी, पीठ पीछे चोरों ने खंगाला पूरा घर. घर में चोरी होने की घटना के बाद गृहस्वामी हतप्रभ रह गए और अहले सुबह दौड़ते- भागते घर वापस आए. मगर तब तक सबकुछ लुट चुका था. चोरों ने बड़े आराम से घर की तलाशी ली, मतलब का सामान इकट्ठा किया और चलते बने.

पूरा मामला पश्चिम चंपारण के बगहा थाना क्षेत्र का है जहां चोरी होने से लोगों में डर का माहौल है. नगर थाना क्षेत्र के गोडियापट्टी वार्ड नंबर 25 के मोहल्ले में देर रात बंद घर को चोरों ने निशाना बनाया. घर में रखी करीब डेढ़ लाख कैश सहित पांच लाख के गहने पर हाथ साफ किया. इसके साथ ही कपड़े और एलईडी टीवी को भी नहीं छोड़ा. सुबह जब पड़ोसियों ने घर का ताला टूटा देखा तो वे लोग अंदर गए. घर के अंदर सभी सामान बिखरा पड़ा था जिससे सभी मामले को समझ गए. 

पड़ोसियों ने ही घर के मालिक को फोन पर सूचित कर बुलाया. जिसके बाद घर के मालिक आए और घर की हालत देखकर रो पड़े. पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई जिसके बाद घर आकर पुलिस ने छानबीन की और पड़ोसियों से पूछताछ की. शहरी क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की घटनाओं से लोग डरे हुए हैं. वहीं पुलिस की रात्रि गश्ती पर भी इस चोरी की घटना ने सवाल उठाए हैं.  

Find Us on Facebook

Trending News