BIHAR NEWS : दो किलोमीटर तक ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई कार, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से जख्मी

BIHAR NEWS : दो किलोमीटर तक ट्रक में फंसकर घिसटती चली गई कार, एक की मौत, तीन गंभीर रूप से जख्मी

BANKA : हंसडीहा में सड़क हादसे में अमरपुर बाजार के एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि कार में सवार अन्य तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मृतक अमरपुर बाजार का रहनेवाला दिलीप गांय है। जबकि गंभीर रूप से जख्मी मृतक युवक के फुफेरा भाई भागलपुर के इशाकचक निवासी महेश साह एवं बभनगामा गांव के सोनू साह व विक्रम साह का इलाज स्थानीय अस्पताल में किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि रविवार को दिलीप गांय अपने कार से महेश, सोनू एवं विक्रम के साथ देवघर पूजा करने गया था। वहां से घर लौटने के क्रम में हंसडीहा में एक ट्रक से टक्कर हो गया। जिसमें कार ट्रक के पिछले हिस्से में फंस गया। घटना के बाद ट्रक चालक डर से ट्रक लेकर भागने लगा। इस दौरान लगभग दो किलोमीटर तक कार को सड़क पर घसीटते चला गया। इसी बीच रात्रि गश्ती में हंसडीहा पुलिस की नजर ट्रक पर पड़ी। तब पुलिस ने उक्त ट्रक का पीछा कर रोका। 

लेकिन तब तक दिलीप की मौत हो चुकी थी। स्थानीय लोगों के मदद से तीनों जख्मी को पुलिस इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल लेकर गई। जिसके बाद तीनों जख्मी खतरे से बाहर बताये जा रहे है। वहीं घटना की सूचना जब दिलीप के परिजनों को मिला तो हंसडीहा पहुंचे। मृतक के भाई प्रदीप गांय सौंडिक ने दिलीप गांय के मौत का पुष्टि किया है। मृतक की पत्नी अनुप्रिया एवं स्वजनों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक को दो छोटी-छोटी पुत्री लाली एवं पीली है। घटना से बाजार के लोग मर्माहत है।

बांका से चंद्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट


Find Us on Facebook

Trending News